Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

punjab corona update : कोरोना का कहर जारी, संक्रमितों की कुल संख्या 50 हजार के पार

पंजाब में कोरोना वायरस का जाल भयावह रूप लेता जा रहा है। प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या अधिक उछाल आ रहा है। सबसे ज्यादा चिंताजनक बात यह है कि पंजाब में कोरोना से मरनेवालों का आंकड़ा बहुत ज्यादा है। पिछले 24 घंटे में यहां 41 और मरीजों ने दम तोड़ दिया है

punjab corona update : कोरोना का कहर जारी, संक्रमितों की कुल संख्या 50 हजार के पार
X
पंजाब कोरोना

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना वायरस का जाल भयावह रूप लेता जा रहा है। प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या अधिक उछाल आ रहा है। सबसे ज्यादा चिंताजनक बात यह है कि पंजाब में कोरोना से मरनेवालों का आंकड़ा बहुत ज्यादा है। पिछले 24 घंटे में यहां 41 और मरीजों ने दम तोड़ दिया है जिसके बाद यहां कोरोना से जान गंवाने वालों का आंकड़ा बढ़कर 1,348 हो गया है। वहीं राज्य में 1,474 नए मामले भी सामने आए हैं। अब तक पंजाब में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 50,848 हो गई है। एक मेडिकल बुलेटिन में यह जानकारी दी गई है। बुलेटिन में कहा गया कि लुधियाना में 17 मौतें हुई हैं, 10 मौतें पटियाला में, तीन मौतें जालंधर में, दो-दो मौतें अमृतसर, फतेहगढ़ साहिब, होशियारपुर और मोगा में हुई। इसमें कहा गया है कि फरीदकोट, फजिल्का और मोहाली में एक-एक मरीजों की मौत हो गई।

लुधियाना में कोरोना के 272 मामले आए सामने

लुधियाना में कोविड-19 के 272 मामले, पटियाला में 145, मोहाली में 137, अमृतसर में 114, फरीदकोट में 119 और पठानकोट में 81 नये मामले सामने आये हैं। संक्रमण से उबरने के बाद कुल 1,083 रोगियों को अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई। राज्य में अब तक कोविड-19 के 34,091 मरीज ठीक हो चुके हैं। बुलेटिन के अनुसार, राज्य में कोविड-19 के 15,409 मरीजों का अभी इलाज चल रहा है। बता दें कि पंजाब में कोरोना वायरस का आतंक बहुत तेजी से बढ़ रहा है। बढ़ते मामलों ने राज्य सरकार की चिंता जरूर बढ़ा दी है।

Next Story