Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

corona attack : पंजाब में एक ही दिन में रिकॉर्ड 39 लोगों की गई जान

पंजाब में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। यहां कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं इस बीमारी से बहुत तेजी से मौतें दर्ज की जा रही हैं। प्रदेश में एक ही दिन में सबसे अधिक रिकॉर्ड 39 लोगों की मौतें दर्ज की गई हैं जिसके बाद मृतकों की कुल संख्या 675 हो गई।

corona attack : पंजाब में एक ही दिन में रिकॉर्ड 39 लोगों की गई जान
X
पंजाब कोरोना

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। यहां कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं इस बीमारी से बहुत तेजी से मौतें दर्ज की जा रही हैं। प्रदेश में एक ही दिन में सबसे अधिक रिकॉर्ड 39 लोगों की मौतें दर्ज की गई हैं जिसके बाद मृतकों की कुल संख्या 675 हो गई। इसके अलावा राज्य में संक्रमण के 675 नए मामले सामने आने के साथ ही संक्रमितों की तादाद 26,909 तक पहुंच गई है।

मेडिकल बुलेटिन के अनुसार, लुधियाना में 13, होशियारपुर में छह, पटियाला में चार, अमृतसर और जालंधर में तीन-तीन, मोहाली, गुरदासपुर और पठानकोट में दो-दो, बरनाला, बठिंडा, फतेहगढ़ साहिब और संगरूर में एक-एक रोगी की मौत हुई है। बुलेटिन के अनुसार, संक्रमण के सबसे अधिक 229 मामले लुधियाना से सामने आए हैं। इसके अलावा जालंधर से 130, मोहाली से 104, अमृतसर से 85, पटियाला से 70, बरनाला से 62, गुरदासपुर से 39 और फरीदकोट से 36 मामले सामने आए हैं। बुलेटिन में कहा गया है कि 422 लोगों को संक्रमण से उबरने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इसके साथ ही ठीक हो चुके लोगों की कुल संख्या 17,212 हो गई है। राज्य में अब भी 9,022 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं जिनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। बुलेटिन में कहा गया है कि 18 रोगियों की हालत नाजुक है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है जबकि 142 रोगी ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। राज्य में अब तक 7,11,260 नमूनों की जांच की जा चुकी है।

Next Story