Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम भगवंत मान बोले- पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा, आज शाम तक....

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि लगातार काफी लंबे समय से राज्य का माहौल खराब करने का प्रयास किया जा रहा है।

सीएम भगवंत मान बोले- पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा, आज शाम तक....
X

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Punjab Chief Minister Bhagwant Mann) ने मंगलवार को चंडीगढ़ (Chandigarh) में पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान सीएम ने मोहाली (Mohali) में राज्य पुलिस के खुफिया कार्यालय पर रॉकेट (Rocket) से किए गए हमले को लेकर बयान दिया। सीएम ने कहा है कि पंजाब (Punjab) का माहौल खराब करने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि लगातार काफी लंबे समय से राज्य का माहौल खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। परन्तु पंजाब का भाईचारा इतना मजबूत है कि उनकी कोशिशों के बावजूद वे अपने इरादों में सफल नहीं हो पाते हैं।

पंजाब के माहौल को खराब करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा

कल रात मोहाली में जो घटना हुई है, इस संबंध में मैंने डीजीपी साहब और इंटेलिजेंस के अधिकारियों के साथ बैठक की है। इस मामले की सिलसिले में कुछ गिरफ्तारियां हो गई हैं, कुछ और हो जाएंगी। मामले की जड़ तक पहुंचेंगे। जिसने भी पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की है, वो बख्शा नहीं जाएगा।

इसके अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि आरपियों को खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्हें सख्त से सख्त सजा मिलेगी। आज शाम तक बहुत कुछ स्पष्ट हो जाएगा। पुलिस और इंटेलिजेंस के अधिकारी मामले की जांच में लगे हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सोमवार की देर शाम राज्य पुलिस के खुफिया कार्यालय पर रॉकेट से हमला किया गया था। सूत्रों के अनुसार, खुफिया कार्यालय पर हमला करने के लिए इस्तेमाल किए गए रॉकेट से चलने वाले ग्रेनेड को लगभग 80 मीटर की दूरी से दागा गया था।

और पढ़ें
Next Story