Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम अमरिंदर सिंह की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई, प्रदेश में कोरोना का कहर जारी

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की शनिवार को की गयी जांच की रिपोर्ट में उन्हें कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने महामारी शुरू होने के बाद से तीसरी बार कोविड-19 के लिए अपनी जांच कराई।

अमरिंदर सिंह की कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट नेगेटिव, प्रदेश में कोरोना का कहर जारी
X
अमरिंदर कोरोना जांच रिपोर्ट

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की शनिवार को की गयी जांच की रिपोर्ट में उन्हें कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने महामारी शुरू होने के बाद से तीसरी बार कोविड-19 के लिए अपनी जांच कराई। सिंह ने जांच रिपोर्ट में संक्रमण नहीं होने की पुष्टि के बाद, सप्ताह भर का स्व-पृथकवास समाप्त कर दिया है। मुख्यमंत्री पंजाब विधानसभा के एक दिवसीय सत्र के बाद कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये कांग्रेस के दो विधायकों कुलबीर सिंह जीरा तथा निर्मल सिंह के संपर्क में आने के बाद 28 अगस्त को सात दिन के पृथक-वास में चले गये थे। यहां एक सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार, सिंह ने मंत्रियों, कांग्रेस विधायकों तथा वरिष्ठ अधिकारियों के साथ डिजिटल बैठक की अध्यक्षता की और इस दौरान उन्होंने बताया कि शनिवार को उन्होंने जांच कराई जिसमें संक्रमण नहीं होने की पुष्टि हुई है।

वहीं प्रदेश में कोरोना से 69 और लोगों की मौत

पंजाब में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 से 69 और लोगों की मौत होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 1,808 पहुंच गई जबकि संक्रमण के 1,515 नए मामले सामने आने के बाद मामलों की कुल संख्या 61,527 हो गई है। एक चिकित्सा बुलेटिन में यह जानकारी दी गई है। बुलेटिन के अनुसार लुधियाना में 12 लोगों, फिरोजपुर में 10, अमृतसर और जालंधर में आठ-आठ, पटियाला में चार, बठिंडा, गुरदासपुर, मोहाली, पठानकोट और रूपनगर में तीन-तीन, फरीदकोट, संगरूर, मोगा, बरनाला और होशियारपुर में दो-दो और कपूरथला और एसबीएस नगर में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई। इसके अनुसार इस बीमारी से 1,306 और लोगों के स्वस्थ होने के बाद ठीक हुए लोगों की संख्या अब 43,849 पहुंच गई है। बुलेटिन में बताया गया है कि पंजाब में अभी 15,870 मरीजों का इलाज चल रहा है।

Next Story