Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शोरूम में घुसकर कपड़ा कारोबारी की हत्या, सीसीटीवी कैमरे में कैद घटना

पंजाब के मोगा में मंगलवार देर शाम एक घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। मंगलवार को लगभग 7 बजे बदमाशों ने जींस के एक शोरूम में घुसकर कपड़ा कारोबारी के बेटे पर हमला बोल दिया। बदमाशों ने शोरूम में घुस कर ताबड़तोड़ फायरिंग की।

शोरूम में घुसकर कपड़ा कारोबारी की हत्या, सीसीटीवी कैमरे में कैद घटना, पुलिस कर रही जांच
X
वारदात

मोगा। पंजाब के मोगा में मंगलवार देर शाम एक घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। मंगलवार को लगभग 7 बजे बदमाशों ने जींस के एक शोरूम में घुसकर कपड़ा कारोबारी के बेटे पर हमला बोल दिया। बदमाशों ने शोरूम में घुस कर ताबड़तोड़ फायरिंग की। कपड़ा कारोबारी के बेटे को 4 गोलियां लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया और जब उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया तो इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। परिवार ने पुलिस को बताया कि इस युवक की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी। दूसरी ओर यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

जानकारी के मुताबिक, गली नंबर 1 न्यू टाउन निवासी जितेंद्र की घर के निकट ही कपड़ों का शोरूम है। जितेंद्र शोरूम पर मौजूद था। शाम 7 बजे दो युवक असलहे समेत वहां बाइक पर आए और सुपर शाइन जींस के दुकान के अंदर जाकर एक युवक ने गोलियां चलाई, जो जितेंद्र के शरीर पर 4 गोलियां लगीं। कंधे, बाजू और छाती के एक साइड पर गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तुरंत उसके भाई व दुकान के मुलाजिम उठाकर सरकारी अस्पताल लेकर गए, जहां इलाज के दौरान जितेंद्र की मौत हो गई। वारदात कर हमलावर न्यू टाउन रोड से होते हुए फरार हो गए।

Next Story