Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दर्दनाक हादसा : कहर बनकर गिरी आकाशीय बिजली, मां बेटी की मौत

फगवाड़ा के मोहल्ला सत्करतारियां में दर्दनाक हादसे से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। यहां आकाशीय बिजली गिरने से एक मां-बेटी की मौत हो गई।

आसमान से आई आफत, 2 क्रिकेटर की हुई मौत
X
आकाशीय बिजली

फगवाड़ा। फगवाड़ा के मोहल्ला सत्करतारियां में दर्दनाक हादसे से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। यहां आकाशीय बिजली गिरने से एक मां-बेटी की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात जहां मौसम ने मिजाज पूरी तरह बदल गया था, इलाके में तेज हवा के साथ बारिश भी हुई थी वहीं इसी के साथ बिजली भी चकमी थी। लेकिन यह बिजली एक परिवार पर कहर बनकर बरसेगी इसका किसी को अंदाजा भी नहीं था।

शनिवार रात सत्करतारियां इलाके में आकाशीय बिजली गिरने की घटना सामने आई। इस दौरान यह बिजली एक मकान की छत पर गिरी। मकान की ऊपरी मंजिल पर बिजली ने अपना पूरा कहर बरसाते हुए छत को फाड़ दिया। मकान के अन्दर एक ही परिवार के चार लोग सो रहे थे, जिनमें मकान के मुखिया समेत चार लोग मौजूद थे। राज करीब 12 मकान की ऊपरी मंजिल के साथ छत भी गिर गई, तभी मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह सोए हुए परिवार के चारों सदस्यों को बाहर निकाला। मौके पर उन्हें फगवाड़ा के सिविल अस्पताल में ले जाया गया परन्तु उनमें से मां-बेटी की मौत हो गई। इस घटना के सामने आते ही पूरे इलाके में लोग सत्ते में आ गए। मामले की सूचना प्रशासन को दे दी गई है।

Next Story