Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमृतसर कोर्ट में एकता कपूर और बालाजी प्रोडक्शन के खिलाफ केस दर्ज, जानें किया है मामला

मशहूर टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर और उनकी कंपनी बालाजी प्रोडक्शन की परेशानियां बढ़ गई हैं। उनके खिलाफ बुधवार को अमृतसर की कोर्ट में केस दर्ज किया गया है। यह केस पंजाबी गायक सिंह बलजीत ने दर्ज करवाया है। दरअसल बलजीत ने आरोप लगाया है कि एकता कपूर प्रोडक्शन में बनाई गई एक वेब सीरीज में सेना का मजाक उड़ाया गया है।

एकता कपूर और बालाजी प्रोडक्शन के खिलाफ केस दर्ज, जानें किया है मामला
X
एकता कपूर

जालंधर। मशहूर टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर और उनकी कंपनी बालाजी प्रोडक्शन की परेशानियां बढ़ गई हैं। उनके खिलाफ बुधवार को अमृतसर की कोर्ट में केस दर्ज किया गया है। यह केस पंजाबी गायक सिंह बलजीत ने दर्ज करवाया है। दरअसल बलजीत ने आरोप लगाया है कि एकता कपूर प्रोडक्शन में बनाई गई एक वेब सीरीज में सेना का मजाक उड़ाया गया है। हालांकि अभी तय नहीं हुआ है कि इस पर कोर्ट मामले की अगली सुनवाई कब करेगी।

एडवोकेट प्रकाश दीप कौर ने बताया कि उनके मुवक्किल गायक सिंह बलजीत ने एकता कपूर, उनके पिता जितेंद्र कपूर और महासभा कपूर के खिलाफ मजीठा रोड थाने में एक शिकायत भी दी है। शिकायतकर्ता बलजीत का कहना है कि बालाजी का अर्थ श्री हनुमान जी हैं और इस नाम के बैनर तले भारतीय सेना पर अश्लील वेब सीरीज तैयार किया जाना बेहद शर्मनाक है। इसे देश का कोई भी नागरिक बर्दाश्त नहीं कर सकता।

इस बारे में बलजीत सिंह और उनकी वकील प्रकाश कौर का कहना है कि एकता कपूर के खिलाफ यह मुकद्दमा उन्होंने कई आर्मी ऑफिसर से बात करने के बाद दायर किया है। अमृतसर के कोर्ट में केस रजिस्‍टर हो जाने से अब एकता कपूर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

गायक बलजीत सिंह ने एकता कपूर के इस सीरियल पर प्रतिबंध लगाने की भी मांग की है। साथ ही हिंदू संगठनों से आह्वान किया है कि एकता प्रोडक्शन के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करें।

Next Story