Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से की मुलाकात, बोले- बीजेपी के साथ मिलकर...

पूर्व सीएम ने अपनी नई पार्टी के बारे में बात करते हुए बड़ा बयान दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि हमारी सदस्यता ड्राइव बहुत अच्छी चल रही है।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से की मुलाकात, बोले- बीजेपी के साथ मिलकर...
X

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोमवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से उनके आवास पर मुलाकात की। हरियाणा के मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि

यह एक साधारण शिष्टाचार भेट थी। कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई। इसके अलावा पूर्व सीएम ने अपनी नई पार्टी के बारे में बात करते हुए बड़ा बयान दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि हमारी सदस्यता ड्राइव बहुत अच्छी चल रही है। भगवान ने चाहा तो हम अपने सहयोगियों के साथ मिलकर भाजपा के साथ सीटों पर सामंजस्य करके सरकार बनाएंगे।

कृषि कानून लोकसभा में वापस लिए जाने पर पूर्व सीएम ने कहा कि तीनों कृषि कानून वापस लिए जा चुके हैं। इसके अलावा किसानों के जो 6-7 मुद्दे हैं, उन पर भी केंद्र की मोदी सरकार सहमत है। अब कोई मुद्दा बचा नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व सीएम ने यह भी कहा कि वे कुछ लोगों के टच में हैं। यह भी बताया कि उनकी किसान नेताओं से आंदोलन को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है। लेकिन कुछ किसान नेता उनसे संपर्क में हैं जिससे यह जानकारी मिली है। पंजाब में बीजेपी के साथ गठबंधन पर कैप्टन ने कहा कि जब भी दिल्ली जाऊंगा मैं गठबंधन को लेकर बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व के साथ चर्चा जरूर करूंगा।

Next Story