Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब के मोहाली में इमारत ढहने से दो लोगों की मौत, कई के दबे होने की आशंका

पंजाब में मोहाली के डेरा बस्सी इलाके में बृहस्पतिवार को एक भयानक हादसा सामने आया है। यहां एक इमारत भरभराकर गिर गई जिस की वजह से मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोगों के इसमें दबे होने की आशंक जताई जा रही है।

पंजाब के मोहाली में इमारत ढहने से दो लोगों की मौत, कई के दबे होने की आशंका
X
बिल्डिंग गिरी, दो की मौत

चंडीगढ़। पंजाब में मोहाली के डेरा बस्सी इलाके में बृहस्पतिवार को एक भयानक हादसा सामने आया है। यहां एक इमारत भरभराकर गिर गई जिस की वजह से मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोगों के इसमें दबे होने की आशंक जताई जा रही है। यह हादसा इतना भयानक था कि आसपास के इलाके में दहशत फैली हुई है। डेरा बस्सी उपमंडलीय दंडाधिकारी कुलदीप बावा ने कहा कि हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। बचाव अभियान जारी है। अधिकारियों ने बताया कि मलबे में और लोगों के दबे होने की आशंका हैं।

बताया जा रहा है कि यहां पुरानी सब्जी मंडी के पास पुरानी इमारत को नवनिर्माण किया जा रहा था। इसी दौरान लोगों ने अचानक तेज धमाका सुना। देखते ही देखते इमारत जमीदोज हो गई। इमारत गिरने से उठे धूल के गुबार के कारण आसपास दिखना बंद हो गया। आसपास के इलाकों में अफरा तफरी फैल गई।

मौके पर तल्काल पुलिस व प्रशासन पहुंचा। हादसा इतना भयानक था कि वहां आसपास के इलाके में अफरा तफरी मच गई। राहत एवं बचाव कार्य के लिए एनडीआरएफ की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। राहत कार्य जारी है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मौके पर छह मजदूर काम कर रहे थे, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि मजदूरों की संख्या अधिक हो सकती है। मलबे के नीचे आसपास के लोग भी दबे हो सकते हैं। मृतकों के शवों को अस्पताल के शवदाह गृह में रखवा दिया गया है। शवों की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

Next Story