Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारत-पाकिस्तान सीमा पर बीएसएफ ने मार गिराए पांच पाकिस्तानी

बीएसएफ की 103 बटालियन के जवानों ने भारत-पाकिस्तान सीमा के करीब डल सीमा चौकी पर संदिग्ध गतिविधियां देखीं। इसके बाद उन्होंने तड़के करीब 4:45 बजे फायरिंग की। घुसपैठियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। इलाके में सर्च ऑपरेशन अभियान जारी है।

भारत-पाकिस्तान सीमा पर बीएसएफ ने मार गिराए पांच पाकिस्तानी
X
बीएसएफ ने मार गिराए 5 पाकिस्तानी

बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) ने पंजाब में भारत और पाकिस्तान बॉर्डर पर पांच घुसपैठियों को मार गिराया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब के तरनतारन में 5 पाकिस्तानी बॉर्डर पार करने का प्रयास कर रहे थे। तभी बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स की 103 बटालियन के जवानों ने 5 पाकिस्तानियों को मार गिराया। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है कि यह घुसपैठिए पाकिस्तानी आतंकी हैं या स्मगलर हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बीएसएफ की 103 बटालियन के जवानों ने भारत-पाकिस्तान सीमा के करीब डल सीमा चौकी पर संदिग्ध गतिविधियां देखीं। इसके बाद उन्होंने तड़के करीब 4:45 बजे फायरिंग की। घुसपैठियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। इलाके में सर्च ऑपरेशन अभियान जारी है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बॉर्डर पार से आतंकी लगातार भारत में घुसने की कोशिश करते हैं। लेकिन सुरक्षा बलों की मुस्तैदी के चलते आतंकी संगठनों के मंसूबों फेल हो जाता है। जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बल बीते कुछ समय से आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर चुके हैं।

बताते चलें कि देश के पंजाब राज्य में नशे का कारोबार बड़े स्तर पर फैला हुआ है। बताया जाता है कि पंजाब में युवा वर्ग सबसे ज्यादा नशे की चपेट में है। यहां पर नशे की खेप अधिकतर पाकिस्तान से आती है। इसपर रोक लगाने के लिए राज्य सरकार बहुत कोशिश कर रही है। लेकिन, इसके बावजूद नशे के सौदागर युवाओं को मौत बांट रहे हैं। बता दें कि बीएसएफ और पुलिस नशे के कारोबार को रोकने के लिए अक्सर कार्रवाई करती रहती है।

Next Story