Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब में मादक पदार्थ की तस्करी के मामले में बीएसएफ जवान अरेस्ट

पंजाब पुलिस ने जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान को मादक पदार्थ की तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया है।

पंजाब में मादक पदार्थ की तस्करी के मामले में बीएसएफ जवान अरेस्ट
X
बीएसएफ जवान अरेस्ट

चंडीगढ़। पंजाब पुलिस ने जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान को मादक पदार्थ की तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने रविवार को बताया कि पंजाब के गुरदासपुर जिले के रहने वाले इस जवान के पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया है।

जवान के नाम का अभी खुलासा नहीं किया गया है। वह जम्मू के सांबा सेक्टर में बीएसएफ की एक इकाई के साथ तैनात था। उन्होंने बताया कि जवान के पास से एक पिस्तौल, 9 एमएम कैलिबर बंदूक के 80 कारतूस, 12 बोर राइफल के दो कारतूस, दो मैगजीन और तीन मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं। बीएसएफ पाकिस्तान के साथ लगती 3,300 किलोमीटर से अधिक लंबी सीमा की रक्षा में तैनात है। अधिकारियों ने इस जवान के पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए हैं। यह जवान पंजाब के गुरदासपुर जिले का रहने वाला बताया जा रहा है।

पिछले कुछ समय से मादक पदार्थों की तस्करी की खबरेें बहुत ज्यादा सुनने में आ रही हैं। तस्करों की बढ़ती संख्या की वजह से पुलिस काफी सतर्क रहती है और ऐसे मादक पदार्थ तस्करों पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती रहती है।

Next Story