Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमृतसर : कोरोना के मरीज ने अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूद कर दी जान

पंजाब में अमृतसर के एक अस्पताल में सामने आया है। यहां उपचाराधीन कोविड-19 के एक मरीज ने इमारत की दूसरी मंजिल से कथित तौर पर कूद कर जान दे दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

अमृतसर : कोरोना के मरीज ने अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूद कर दी जान
X
आत्महत्या

अमृतसर। पंजाब में कोरोना का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। यहां लोगों में इस घातक बीमारी को लेकर इतनी दहशत है कि अब तो कोरोना के मरीज अपनी जान तक देने पर मजबूर हो गए हैं। ऐसा ही मामला पंजाब में अमृतसर के एक अस्पताल में सामने आया है। यहां उपचाराधीन कोविड-19 के एक मरीज ने इमारत की दूसरी मंजिल से कथित तौर पर कूद कर जान दे दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि तरन तारन जिले के सांधपुर गांव निवासी स्वर्ण सिंह (46) को 15 अगस्त को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया कि सिंह को फौरन आईसीयू में भर्ती किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। उसके सिर में चोट लगी थी। पुलिस ने बताया कि उसके यह कठोर कदम उठाने के कारण का पता अभी नहीं लग सका है। चिकित्सकों के मुताबिक रविवार को उसकी काउंसलिंग भी की गई थी। पुलिस ने बताया मरीज को सांस लेने में दिक्कत और पेट में मरोड़ की शिकायत थी।

वहीं, राज्य में एक दिन में रिकॉर्ड 51 लोगों की मौत

पंजाब में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के एक दिन में सर्वाधिक 1,492 नए मामले सामने आए और इस बीमारी से एक दिन में रिकॉर्ड 51 लोगों की मौत हुई। स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के अनुसार राज्य में कोविड-19 से जान गंवाने वालों की संख्या 862 और संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 32,695 हो गई है। पंजाब में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के चलते 41 लोगों की मौत हुई थी और 1,165 नए मामले सामने आए थे। बुलेटिन के अनुसार राज्य में इस समय 11,653 मरीज उपचाराधीन हैं।

Next Story