Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Punjab Corona : संक्रमण के नहीं थम रहे मामले, 76 और लोगों की गई जान

पंजाब में कोरोना वायरस का कहर अपने चरम पर है। प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना वायरस से यहां आम लोगों के साथ साथ नेताओं की भी नींद उड़ी हुई है।

punjab corona : संक्रमण के नई थम रहे मामले, 76 और लोगों की गई जान
X
पंजाब कोरोना

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना वायरस का कहर अपने चरम पर है। प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना वायरस से यहां आम लोगों के साथ साथ नेताओं की भी नींद उड़ी हुई है। सबसे ज्यादा चिंता की बात यह है कि यहां इस घातक वायरस से मरनेवालों का आंकड़ा बहुत तेजी से बढ़ रहा है। पंजाब में कोरोना से मौतों के आंकड़ों में कोई गिरावट नहीं आ रही है। पिछले 24 घंटे में राज्य में कोरोना संक्रमण से 76 लोगों की जान चली गई। इसके साथ ही सूबे में अब तक वायरस से मरने वालों की संख्या 3066 हो गई है। इसके अलावा 1793 नए मामले भी सामने आए हैं। राज्य में अब तक 105220 लोग संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार अब तक पंजाब में संदिग्ध मामलों की संख्या 1682723 पहुंच गई है। इनमें पॉजिटिव मरीजों की संख्या 105220 दर्ज की गई है। 81475 लोग ठीक हो चुके हैं। संक्रमण से मौतों के मामले में लुधियाना नंबर वन बना हुआ है। यहां अब तक सबसे ज्यादा 695 लोग संक्रमण से मौत का शिकार हो चुके हैं। जालंधर में अब तक 351 और पटियाला में 302 लोग संक्रमण से दम तोड़ चुके हैं।

गुरुवार को कोरोना संक्रमण से एसएएस नगर में 9, बठिंडा में 8, जालंधर में 8, कपूरथला में 8, लुधियाना में 7, अमृतसर में 6, होशियारपुर में 6, गुरदासपुर में 5, रोपड़ में 5, पटियाला में 4, संगरूर में 4, फरीदकोट में 2, तरनतारन में 2, मनसा में 1 और एसबीएस नगर में 1 की मौत हो गई।

Next Story