Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Punjab Corona Updates : 617 नए मामलों की पुष्टि, 12 और लोगों की मौत

पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण का खतरा अभी भी बना हुआ है। प्रदेश में संक्रमण के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। राज्य में पहले के मुकाबले स्थिति में सुधार तो है मगर संक्रमितों के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं।

punjab corona updates : 617 नए मामलों की पुष्टि, 12 और लोगों की मौत
X

पंजाब कोरोना वायरस

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण का खतरा अभी भी बना हुआ है। प्रदेश में संक्रमण के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। राज्य में पहले के मुकाबले स्थिति में सुधार तो है मगर संक्रमितों के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं। पिछले महीने की बात करें तो पंजाब में कोरोना से होने वाली मृत्युदर भयावह रूप ले चुकी थी। यहां सबसे ज्यादा मौतें दर्ज की गई थीं। हालांकि उसके मुकाबले राज्य में स्थिति सुधरी है। यहां कोरोना के मरीजों की रिकवरी दर भी बेहतर हुई है। पिछले 24 घंटों में राज्य में कोविड-19 से 12 और मरीजों की मौत हो गई जिसके बाद बृहस्पतिवार को मृतकों की संख्या बढ़कर 4 इसके साथ ही कोरोना वायरस संक्रमण के 617 नए मामले सामने आए जिसके बाद कुल मामलों की संख्या 1,29,693 पर पहुंच गई। एक चिकित्सा बुलेटिन में यह जानकारी दी गई। बुलेटिन के अनुसार राज्य में अभी कोविड-19 के 4,466 मरीज उपचाराधीन हैं। पंजाब में अब तक 1,21,155 मरीज ठीक हो चुके हैं। इस बीच चंडीगढ़ में बृहस्पतिवार को कोविड-19 से तीन और मरीजों की मौत हो गई। इसके साथ ही मृतकों की संख्या बढ़कर 212 हो गई। चंडीगढ़ में कोरोना वायरस संक्रमण के 53 नए मामले सामने आए जिसके बाद कुल मामलों की संख्या 13,848 पर पहुंच गई। एक चिकित्सा बुलेटिन के अनुसार शहर में अभी 712 मरीज उपचाराधीन हैं।

बता दें कि राज्य में अभी कोविड-19 के 4,466 मरीज उपचाराधीन हैं। पंजाब में अब तक 1,21,155 मरीज ठीक हो चुके हैं। इस बीच चंडीगढ़ में बृहस्पतिवार को कोविड-19 से तीन और मरीजों की मौत हो गई।

Next Story