Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Punjab Corona: पिछले 24 घंटे में 50 लोगों ने तोड़ा दम, मृतकों की कुल संख्या 3,238 हुई

राज्य में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 से 50 और मरीजों की मौत हो जाने से कुल मृतक संख्या बढ़ कर रविवार को 3,238 पर पहुंच गई, जबकि संक्रमण के 1,458 नये मामले भी सामने आये।

punjab corona : पिछले 24 घंटे में 50 लोगों ने तोड़ा दम, मृतकों की कुल संख्या 3,238 हुई
X
पंजाब कोरोना

पंजाब में कोरोना वायरस ने कहर बरपाया हुआ है। प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं वहीं यहां सबसे ज्यादा चिंता कोरोना से होने वाली मौतों के बढ़ते आंकड़ों ने बढ़ाई हुई है। राज्य में इस घातक बीमारी से बहुत तेजी से लोग मर रहे हैं अगर हालात ऐसे ही रहे तो प्रदेश में स्थिति बहुत भयावह रूप ले सकती है।

वहीं राज्य में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 से 50 और मरीजों की मौत हो जाने से कुल मृतक संख्या बढ़ कर रविवार को 3,238 पर पहुंच गई, जबकि संक्रमण के 1,458 नये मामले भी सामने आये। राज्य स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के मुताबिक संक्रमण के अब तक कुल 1,10,106 मामले सामने आये हैं।

बुलेटिन के मुताबिक लुधियाना में नौ, जालंधर में आठ, पटियाला में छह, अमृतसर और पठानकोट में पांच-पांच तथा होशियारपुर और रूपनगर में तीन-तीन मरीजों की मौत हुई। इसके अलावा फतेहगढ़ साहिब, गुरदासपुर, एसबीएस नगर, तरन तारन में दो-दो तथा मनसा,मोगा और संगरूर में एक-एक मरीज की मौत हुई। बुलेटिन के मुताबिक राज्य में अभी कोविड-19 के कुल 18,556 इलाजरत मरीज हैं, जबकि 88,312 मरीज इस रोग से उबर चुके हैं।

जालंधर में 106 नए पॉजिटिव मामलों की पुष्टि

जालंधर जिले में कोरोना वायरस संक्रमित 6 मरीजों की मौत हो गई, जबकि 106 नए पॉजिटिव मामलों की यहां पुष्टि हुई है। जिले में सोमवार को आए पॉजिटिव मामलों में कुछ दूसरे जिलों से संबंधित हैं। दूसरी ओर प्रशासन लोगों से यहीं अपील कर रहा है कि सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइंस की पालना करें, सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रखें और बहुत ज्यादा जरूरत पड़ने पर ही घरों से बाहर निकलें।

Next Story