Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

punjab corona updates : 415 नए मामले आए सामने, 18 और मरीजों ने तोड़ा दम

पंजाब में कोरोना वायरस का आतंक अभी खत्म नहीं हुआ है। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी तो दर्ज की जा रही है मगर यहां संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ रहा है। रोजाना कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं।

punjab corona updates : 415 नए मामले आए सामने, 18 और मरीजों ने तोड़ा दम
X

पंजाब कोरोना वायरस

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना वायरस का आतंक अभी खत्म नहीं हुआ है। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी तो दर्ज की जा रही है मगर यहां संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ रहा है। रोजाना कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं राज्य में कोरोना से मरनेवालों की मृत्यु दर भी बेहतर हुई है। पिछले 24 घंटों में राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण 18 और मरीजों मौतें हुईं, जिससे राज्य में मरने वालों की संख्या बढ़कर 4,245 हो गई, जबकि संक्रमण के 415 नए मामले सामने आने से राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,34,786 हो गई। स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के अनुसार, गुरदासपुर, जालंधर, एसबीएस नगर, पठानकोट और रुपनगर जिलों में दो-दो और बठिंडा, फतेहगढ़ साहिब, फजिल्का, फिरोजपुर, होशियारपुर, लुधियाना, मोहाली और संगरुर में एक-एक मौत हुई। उसमें कहा गया कि राज्य में अब 4,226 मरीजों का इलाज चल रहा है।

कोरोना वायरस संक्रमण से उबरने के बाद कुल 354 रोगियों को छुट्टी दे दी गई, जिससे राज्य में अब तक ठीक हुए लोगों की संख्या बढ़कर 1,26,315 तक पहुंच गई। बुलेटिन में कहा गया है कि 15 गंभीर मरीज वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं जबकि 117 ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। वहीं पंजाब और हरियाणा की संयुक्त राजधानी चंडीगढ़ में संक्रमण के 86 नए मरीज मिले जबकि एक और संक्रमित मरीज की मौत हो गई। चंडीगढ़ में कोविड-19 के अब तक कुल 14,608 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें से 228 मरीजों की मौत हो चुकी है। चंडीगड़ में फिलहाल 629 मरीजों का इलाज चल रहा है।

Next Story