Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब में जहरीली शराब पीने से 24 लोगों की गई जान, सीएम ने दिए जांच के आदेश

पंजाब से एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। यहां जहरीली शराब पीने से 24 लोगों की मौत हो गई है। इस घटना के सामने आते ही पूरे शहर में दहशत का माहौल है। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है।

पंजाब में जहरीली शराब पीने से 24 लोगों की गई जान, सीएम ने दिए जांच के आदेश
X
जहरीली शराब से 24 लाेगों की मौत

अमृतसर। पंजाब से एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। यहां जहरीली शराब पीने से 24 लोगों की मौत हो गई है। इस घटना के सामने आते ही पूरे शहर में दहशत का माहौल है। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है। वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस घटना पर दु:ख व्यक्त किया है। सीएम ने इस घटना के जांच के आदेश दिए हैं। वहीं पुलिस ने इस संबंध में कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया है। आगे की जांच जारी है। मरनेवालों में 10 अमृतसर, 10 तरनतारन और 4 बटाला के हैं।

जांच के लिए एसआईटी गठित

इस मामले में लापरवाही को लेकर थाना तरसिक्क के एसएचओ को सस्पेंड कर दिया गया है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के आदेश पर इस मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है। पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्ता ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि पहली पांच मौतें 29 जून की रात को अमृतसर ग्रामीण के थाना तरसिक्क के मुच्छल और तंग्रा गांवों में हुई थीं। इसके बाद 30 जुलाई की शाम को मुच्छल में संदिग्ध परिस्थितियों में दो और लोगों की मौत हो गई थी, जबकि एक व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। दो और मौतें गांव मुच्छल में हुईं, जबकि दो लोगों की मौत बटाला शहर में हुई। शुक्रवार को फिर से बटाला में पांच लोगों की मौत हुई। बटाला में जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा तरनतारन में 10 लोगों की मौत हुई है।

Next Story