Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

punjab corona update : फिर से बढ़ रही संक्रमितों की संख्या, 16 और मरीजों की मौत

पंजाब में कोरोना वायरस के मामले फिर से बढ़ते जा रहे हैं। राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की इजाफा दर्ज किया जा रहा है। इस घातक बीमारी की वजह से फिर से प्रदेश सरकार की चिंता बढ़ गई है। पिछले 24 घंटों में राज्य में 16 और मरीजों ने दम तोड़ दिया है।

punjab corona update : फिर से बढ़ रही संक्रमितों की संख्या, 16 और मरीजों की मौत
X

पंजाब कोरोना वायरस

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना वायरस के मामले फिर से बढ़ते जा रहे हैं। राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की इजाफा दर्ज किया जा रहा है। इस घातक बीमारी की वजह से फिर से प्रदेश सरकार की चिंता बढ़ गई है। पिछले 24 घंटों में राज्य में 16 और मरीजों ने दम तोड़ दिया है। वहीं 12 और मरीजों की हालत नाजुक बनी हुई है उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। इसके साथ ही पंजाब में कोरोना वायरस से मरनेवालों का आंकड़ा 4572 हो गया है। मेडिकल बुलेटिन ने इसकी जानकारी दी। वहीं राज्य में 819 नए संक्रमित सामने आए हैं जिसके साथ यहां संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1,44,995 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार फरीदकोट के पक्खी कलां सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की तीन शिक्षिकाएं और एक छात्र संक्रमित मिले हैं। सूबे में अब तक संदिग्ध मामलों की संख्या 2970682 पहुंच गई है। इस घातक बीमारी की वजह से लोगों में फिर से दहशत का माहौल पैदा होता जा रहा है। प्रदेश सरकार की तमाम कोशिशों की बावजूद पंजाब में कोरोना संक्रमण का खतरा अभी भी बना हुआ है।

सबसे ज्यादा मामले लुधियाना में ही आए सामने

संक्रमण से मौतों के मामले में लुधियाना पहले स्थान पर है। यहां अब तक सबसे ज्यादा 877 लोग संक्रमण से मौत का शिकार हो चुके हैं। जालंधर में 521 और पटियाला में 409 लोग संक्रमण से दम तोड़ चुके हैं। शुक्रवार को 16 मौतों में बठिंडा के दो, फिरोजपुर का एक, होशियारपुर का एक, जालंधर के चार, लुधियाना का एक, मानसा दो दो, एसएएस नगर के तीन, मुक्तसर का एक और पटियाला का एक मरीज शामिल है।

Next Story