Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक और घिनौनी वारदात : होशियारपुर में 15 वर्षीय किशोरी से कथित रूप से किया गया बलात्कार

पंजाब में होशियारपुर के नारू नांगल में ईंट के भट्ठे पर काम करने वाली 15 साल की एक किशोरी के साथ एक युवक ने कथित रूप से बलात्कार किया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पूणे: रेप के विरोध पर बदमाश की क्रुरता, धारधार हथियार से हमला कर महिला की निकाली आंख
X

रेप के विरोध पर बदमाश की क्रुरता

होशियारपुर। देश में जिस हिसाब से महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं बढ़ रही हैं उससे लगता है कि महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। हाल ही में बलात्कार की कई घटनाओं ने तूल पकड़ा था मगर दरिंदे इन घिनौनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। कुछ दिनों पहले होशियारपुर में ही छह साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार व हत्या के मामले ने सबसे रोंगटे खड़े कर दिए थे।

इस मामले में राजनीति भी तेज हुई। अब होशियारपुर से ही एक और बलात्कार का मामला सामने आया है। पंजाब में होशियारपुर के नारू नांगल में ईंट के भट्ठे पर काम करने वाली 15 साल की एक किशोरी के साथ एक युवक ने कथित रूप से बलात्कार किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह वारदात 24 अक्टूबर को मनान गांव में कथित रूप से हुई।

सदर थाने की उपनिरीक्षक नीलम कुमारी ने बताया कि आरोपी अरूण कुमार को भादंस और बाल यौन अपराध संरक्षण कानून की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार यह किशोरी मजदूरों वाले मकान में रहती थी।

आरोपी भी पड़ोस में ही रहता था। पुलिस के मुताबिक जब यह किशोरी घर में अकेली थी तब आरोपी उसे मुंह बंद कर समीप के किसी स्थान पर ले गया और वहां उसने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। पुलिस का कहना है कि किशोरी की शोर सुनकर जब उसकी मां मौके पर पहुंची तब आरोपी वहां स फरार हो गया। रविवार रात को शिकायत दर्ज करायी गयी। आरेापी एवं पीड़िता दोनों ही प्रवासी श्रमिक हैं।

Next Story