Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवा मोर्चा ने मध्यप्रदेश में 27 जून से चला रखा है यह अभियान, मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने दी यह भी जानकारी

आने वाले समय में युवा मोर्चा सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने तथा युवाओं को पार्टी की विचारधारा से जोड़ने के लिए विशेष अभियान चलाएगा। मोर्चा का यह अभियान 27 जून से शुरू हो गया है और 11 जुलाई तक चलेगा। यह बात भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार ने सोमवार को मीडिया से चर्चा के दौरान कही। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी भी उपस्थित थे।

युवा मोर्चा ने मध्यप्रदेश में 27 जून से चला रखा है यह अभियान, मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने दी यह भी जानकारी
X

भोपाल। आने वाले समय में युवा मोर्चा सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने तथा युवाओं को पार्टी की विचारधारा से जोड़ने के लिए विशेष अभियान चलाएगा। मोर्चा का यह अभियान 27 जून से शुरू हो गया है और 11 जुलाई तक चलेगा। यह बात भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार ने सोमवार को मीडिया से चर्चा के दौरान कही। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी भी उपस्थित थे।

हमारा लक्ष्य- वन बूथ, 50 यूथ

पंवार ने कहा कि विगत चुनाव में मोर्चा ने प्रत्येक बूथ पर 20 युवाओं को पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य रखा था, जिसके अच्छे परिणाम मिले। इसलिए इस चुनाव में युवा मोर्चा ने प्रत्येक बूथ पर 50 युवाओं को चिह्नित करने और उन्हें पार्टी की विचारधारा से जोड़ने का लक्ष्य रखा है। इसके अलावा मोर्चा के अलग-अलग कार्यक्रमों में भी फोकस अधिक से अधिक युवाओं को पार्टी से जोड़ने पर रहेगा।


और पढ़ें
Next Story