Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवती से सरेराह छेड़छाड़ के बाद पीटा, पीड़िता का आरोप- 'अपराधियों का साथ दे रही पुलिस'

युवती से सरेराह छेड़छाड़ करने का विरोध करने युवती के परिजन पहुंचे तो बदमाशों ने उन्हें भी पीटा, पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद। पढ़िए पूरी खबर-

युवती से सरेराह छेड़छाड़ के बाद पीटा, पीड़िता का आरोप- अपराधियों का साथ दे रही पुलिस
X

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में युवती से सरेराह छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। यही नहीं जब इसका विरोध करने युवती के परिजन पहुंचे तो बदमाशों ने उन्हें भी पीटा। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामला जब पुलिस स्टेशन तक पहुंचा तो पुलिस ने मामले को रफा-दफा करने के चक्कर में युवती के पिता की मारपीट की रिपोर्ट लिख कर मामूली धाराएं लगा दी।

मामला रांझी थाना क्षेत्र का है, जहां गणेशगंज स्कूल के सामने खुलेआम क्षेत्र में नशे का अवैध काम करने वाले बदमाशों ने घर लौट रही युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी। जब युवती व उसकी बहन ने इस बात का विरोध किया तो बदमाशों ने युवती के साथ सरेराह मारपीट करना शुरू कर दी। बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि जब युवती के परिजन अपनी बच्चियों को बचाने आये तो बदमाशों ने परिजनों के साथ भी मारपीट कर दी। मारपीट करने के बाद बदमाश मौके से फ़रार हो गए। इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया।

आरोप है कि इस मामले में जब युवती ने क्षेत्र के बदमाश अमन बेन, आकाश चौधरी व अन्य छेड़छाड़ करने वाले युवकों के खिलाफ रिपोर्ट रांझी थाने में लिखवाना चाही तो रांझी पुलिस ने मामले को रफा-दफा करने के चक्कर में युवती के पिता की मारपीट की रिपोर्ट लिख कर मामूली धाराएं लगा दी और पल्ला झाड़ लिया।

पीड़ित युवती छेड़छाड़ और मारपीट मामले में रांझी थाने द्वारा कोई कार्यवाही न करने के चलते न्याय की गुहार लगाने एसपी कार्यलय पहुंची, जहां डीएसपी तुषार सिंह को शिकायत देते हुए युवती ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाला आकाश चौधरी, अमन बेन खुलेआम नशीले इंजेक्शन का कारोबार करते हैं। वहीं आए दिन मोहल्ले में नशा करने वालो का जमघट लगा रहता है। 22 तारीख को अमन, आकाश द्वारा छेड़छाड़ करते हुए मारपीट की गई। उसके बाद भी उन लोगों पर किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं की गई, जबकि उसका सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दिया था। लेकिन पुलिस अपराधियो का ही साथ दे रही है।

इस मामले में डीएसपी तुसार सिंह ने कहा कि- 'मामले में एफआईआर दर्ज की गई है, वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों के ऊपर कार्यवाही कर जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।'



Next Story