Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मोबाइल टावर पर चढ़ गया युवक, बेहोशी की हालत में पहुंचाया गया अस्पताल

फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब 100 फीट की ऊंचाई पर पहुंची टीम ने युवक को बचाने की कोशिश हवा में ही शुरू कर दिया। पढ़िए पूरी खबर-

मोबाइल टावर पर चढ़ गया युवक, बेहोशी की हालत में पहुंचाया गया अस्पताल
X

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल में एक युवक भारत टॉकीज तिराहे पर लगे एक मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया। काफी ऊंचाई पर चढ़े युवक को बचाने के लिए एक लड़का भी चढ़ गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंची। इसके बाद पुलिस ने फायर कंट्रोल रूम को सूचना दी।

इसी दौरान युवक ने हाथ में लिए कपड़े से फंदा बनाकर गले से बांध लिया। इससे वह कुछ देर बाद बेहोश गया। फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब 100 फीट की ऊंचाई पर पहुंची टीम ने युवक को बचाने की कोशिश हवा में ही शुरू कर दिया। उसे सीपीआर देते हुए धीरे-धीरे नीचे लाकर तत्काल अस्पताल भेज दिया गया। उसे देखने लोगों की भीड़ जमा हो गई।

पुलिस ने बताया कि दोपहर एक युवक के भारत टॉकीज तिराहे पर एक युवक के टावर पर चढ़े होने की सूचना मिली। पुलिस और फायर की टीम जब तक पहुंचती, युवक फंदे पर लटक चुका था। एक युवक उसे टॉवर पर ही संभाले हुए था। फायर बिग्रेड की गाड़ी के हाइड्रोलिक प्लेटफॉर्म को ऊपर भेजा गया। प्लेटफार्म पर युवक को लेने के बाद सीपीआर दिया जाने लगा। वह बेहोशी की हालत में था। उसे अस्पताल भर्ती कराया गया है।

Next Story