Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिला को पड़ोसी दंपत्ति ने जिंदा जलाया, वारदात की वजह- पानी और बच्चियों के बीच विवाद

अरनिया गांव में रहने वाली पूजा को उसके पड़ोस में रहने वाले पति-पत्नी कंवरलाल और कला बाई के बच्चियों के बीच विवाद हो गया था। बच्चियों के विवाद में पड़ोसियों ने पूजा को घासलेट डालकर आग के हवाले कर दिया, 85 फीसदी झुलसी महिला। पढ़िए पूरी खबर-

महिला को पड़ोसी दंपत्ति ने जिंदा जलाया, वारदात की वजह- पानी और बच्चियों के बीच विवाद
X

नीमच। मध्यप्रदेश के नीमच में एक महिला को उसकी पड़ोसी दंपत्ति ने जिंदा जला दिया। बताया जा रहा है कि दोनों परिवार के बीच पानी और बच्चों को लेकर विवाद हुआ था। इस वजह से पड़ोस में रहने वाले पति पत्नी ने विवाहिता को केरोसिन डाल कर जिंदा जला दिया। घटना के बाद गंभीर रूप से झुलसी हुई महिला को इलाज के लिए नीमच रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की तफ्तीश कर रही है।

घटना बघाना थाना इलाके के अरनिया गांव की है, जहां शुक्रवार दोपहर को 35 वर्षीय पूजा को उसी के पड़ोस में रहने वाले पति-पत्नी कंवरलाल और कला बाई ने केरोसिन डाल कर जिंदा जला दिया। घटना के बाद गंभीर रूप से झुलसी महिला को इलाज के लिए नीमच रेफर किया गया है। महिला ने तहसीलदार को दिए गए बयान में अपने पड़ोस में रहने वाले पति ओर पत्नी पर उस पर केरोसिन डालकर उसे जलाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। अस्पताल में भर्ती हुई महिला की स्थिति गंभीर बताई जा रही है, महिला जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अरनिया गांव में रहने वाली पूजा को उसके पड़ोस में रहने वाले पति-पत्नी कंवरलाल और कला बाई के बच्चियों के बीच विवाद हो गया था। बच्चियों के विवाद में पड़ोसियों ने पूजा को घासलेट डालकर आग के हवाले कर दिया। पूजा के 6 बच्चे हैं और वह मजदूरी करके जीवन यापन करती हैं। जब यह घटना हुई उसका पति मजदूरी पर गया हुआ था। झुलसी हुई हालत में पूजा पगारा थाना पहुंची, जहां पुलिस ने उसे नीमच जिला चिकित्सालय भर्ती कराया। पूजा 85% तक जल चुकी है, गंभीर हालत को देखते हुए उसे राजस्थान के उदयपुर रेफर किया गया है।

Next Story