Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विश्वास सारंग ने क्यों कहा- कमलनाथ को पेट्रोल-डीजल की कीमतों के बारे में बोलने का अधिकार नहीं

मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने कहा है कांग्रेस शासित राज्यों ने वेट कम ना कर अपनी जनविरोधी नीति का प्रदर्शन किया है । प्रदेश में जब कांग्रेस की सरकार थी तब भी कमलनाथ सरकार ने वेट कम नहीं किया था। ऐसे में उन्हें पेट्रोल डीजल के दाम कम करने के मामले में ट्वीट करने का नैतिक अधिकार नहीं है ।

विश्वास सारंग ने क्यों कहा- कमलनाथ को पेट्रोल-डीजल की कीमतों के बारे में बोलने का अधिकार नहीं
X

भोपाल । मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने कहा है कांग्रेस शासित राज्यों ने वेट कम ना कर अपनी जनविरोधी नीति का प्रदर्शन किया है । प्रदेश में जब कांग्रेस की सरकार थी तब भी कमलनाथ सरकार ने वेट कम नहीं किया था। ऐसे में उन्हें पेट्रोल डीजल के दाम कम करने के मामले में ट्वीट करने का नैतिक अधिकार नहीं है ।

जनता के लिए बड़ी सौगात

पत्रकारों से चर्चा करते हुए मंत्री सारंग ने कहा यह बड़ी खुशी की बात है कि लोगों को पेट्रोल और डीजल की कीमतों मे राहत दी गई है ।इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए मंत्री सारंग ने कहा कि निश्चित रूप से यह मप्र की जनता के लिये बड़ी सौगात है और यह मोदी सरकार की जनता के प्रति संवेदनशील होने की नीति का ही परिणाम है कि कोरोना काल से अब तक पात्र लोगों को मुफ्त में राशन दिया जा रहा है ।

यह कांग्रेस की असंवेदनशीलता

उन्होंने कहा पेट्रोलियम पदार्थों के दाम कम होने पर कांग्रेस के एक भी नेता ने बधाई नहीं दी। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के ट्वीट पर मंत्री सारंग ने निशाना साधते हुए कहा कि जब से प्रदेश के मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने अपने 15 महीने के कार्यकाल में प्रदेश की जनता के लिए क्या काम किया है यह पूरा प्रदेश जानता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों ने पेट्रोलियम पदार्थों पर वेट कम नहीं किया है यह कांग्रेस की असंवेदनशीलता को दर्शाता है भाजपा शासित सभी राज्यों में वैट कम किया है।

शिवराज को साधुवाद

सीएम का ठेला लेकर खिलौना इकट्ठा करने पर मंत्री सारंग ने कहा कि वे इसके लिए सीएम शिवराज को साधुवाद देंगे कि वे गरीब जनता के लिये काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि सीएम सहभागिता के साथ सरकार चला रहे है। आंगनवाड़ियों की स्थिति सुधरे इसलिए सीएम सभी का साथ मांग रहे है।

कांग्रेस की यह पुरानी आदत

सिवनी में आदिवासियों के परिवार से कमलनाथ की मुलाकात पर मंत्री सारंग ने कहा कि लाश पर राजनीति करने की कांग्रेस की पुरानी आदत है । जब आदिवासियों पर अत्याचार हुए थे वो अपने निवास से बाहर नहीं आये।


और पढ़ें
Next Story