Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विश्वास सारंग बोले- सरकार गरीबों की बात करती है तो कांग्रेस के पेट में होने लगता है दर्द, जानिए और क्या कहा सारंग ने

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने कहा है कि प्रदेश मे संजीवनी क्लीनिक के माध्यम से स्वास्थ्य सुविधाओं का विस्तार किया जा रहा है।शिवराज सरकार को जितनी चिंता स्वास्थ्य सुविधाओं की है वहीं उसके द्वारा जनता को आर्थिक रूप से सशक्त बनाने की दिशा मे काम किया जा रहा है। लेकिन जब भी भाजपा सरकार गरीबों के हित की बात करती है कांग्रेस के पेट मे दर्द होने लगता है। पत्रकारों से चर्चा करते हुए मंत्री सारंग ने कहा कि आज नगरोदय कार्यक्रम के माध्यम से मुख्यमंत्री ने शहरों को बड़ी सौगात दी हैं ।

विश्वास सारंग बोले- सरकार गरीबों की बात करती है तो कांग्रेस के पेट में होने लगता है दर्द, जानिए और क्या कहा सारंग ने
X

भोपाल । चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने कहा है कि प्रदेश मे संजीवनी क्लीनिक के माध्यम से स्वास्थ्य सुविधाओं का विस्तार किया जा रहा है।शिवराज सरकार को जितनी चिंता स्वास्थ्य सुविधाओं की है वहीं उसके द्वारा जनता को आर्थिक रूप से सशक्त बनाने की दिशा मे काम किया जा रहा है। लेकिन जब भी भाजपा सरकार गरीबों के हित की बात करती है कांग्रेस के पेट मे दर्द होने लगता है। पत्रकारों से चर्चा करते हुए मंत्री सारंग ने कहा कि आज नगरोदय कार्यक्रम के माध्यम से मुख्यमंत्री ने शहरों को बड़ी सौगात दी हैं । आज का दिन इतिहास में दर्ज होगा, क्योकि करोडों रूपये नगरों के विकास के लिये दिये गये हैं। संबंल योजना पर कांग्रेस के आरोप पर सारंग ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों के उत्थान के लिए जब भी कोई कदम उठाती है कांग्रेस के नेताओं द्वारा तरह तरह के बयान देना शुरू कर दिया जाता है। क्योंकि कांग्रेस को गरीबों की नहीं अपने ऐशोआराम की चिंता रहती है।

गुना मामले में पलटवार

गुना मामले में दिग्विजय के आरोप पर मंत्री सारंग ने पलटवार करते हुए कहा कि शिकारियों को दिग्विजय सिंह, उनके बेटे और कांग्रेस के नेताओं का संरक्षण प्राप्त है। पर कानून के दायरे मे सरकार अपना काम कर रही है। उन्होंने बताया कि आज तीसरे आरोपी का भी एनकाउंटर किया गया है। म.प्र में लौ एंड ऑर्डर स्थापित है।

नंदीबाबा का इंतजार खत्म हुआ

ज्ञानव्यापी पर मंत्री सारंग ने कहा कि हम सब उत्साहित है, नन्दी बाबा का सालों का इंतज़ार अब खत्म हुआ है । आक्रांताओं ने जो कृत्य किये है इस सर्वे से वो सबके सामने आ गए हैं। ओवैसी जैसे लोग अनर्गल बातें कर तुष्टिकरण को बढ़ावा दे रहे हैं।जब इतिहास में कुछ गलत हुआ है तो लोगों को उसे सही करने का मौका मिलना चाहिए। इस मामले मे अब तक अपने आप शिवभक्त बताने वाले राहुल गांधी या किसी भी कांग्रेस नेता का ट्वीट नहीं आया। कांग्रेस अपनी हिन्दू विरोधी मानसिकता से उबर नहीं पा रहीं है। उन्होंने ज्ञानव्यापी मामले पर ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि दुनिया का हर देश, हर संस्कृति, हर सभ्यता में कही कुठाराघात हुआ है तो उसे सही करने का उसे अधिकार है। हमारे आराध्य अगर कैद में है तो उन्हें मुक्त कराने का काम हम करेंगे। ओवैसी जैसे नेता कोर्ट के आदेशों पर सवाल उठाते हैं। अब शुरुआत हुई है, जो हिंदुस्तानी है वो कोर्ट के फैसले का सम्मान करेगा।

नीमच की घटना पर यह बोले

बीजेपी नेता एवं मंत्री सारंग ने नीमच की घटना को लेकर दिग्विजय के ट्वीट पर पलटवार किया । दिग्विजय सिंह अपनी हिन्दू विरोधी मानसिकता से उठ नहीं पा रहे।दिग्विजय हर समय वो बात करते हैं जिससे समाज मे विघटन हो।

कोराेना संक्रमण को लेकर सजग

चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने बताया कि कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार पूरी तरह से सजग है ।उन्होंने बताया कि प्रदेश मे पिछले 24 घण्टे में लगभग 5 हजार टेस्ट किये गये। जिसमें 19 पॉजीटिव केस आये हैं।वर्तमान में प्रदेश में कुल 232 एक्टिव केस है। मंत्री ने बताया कि हम वैक्सीनेशन को लेकर विस्तृत रूप से कार्य कर रहे हैं।सीएम ने छोटे बच्चों के वैक्सीनेशन को लेकर और विस्तृत रूप से कार्य करने के निर्देश दिये हैं।

और पढ़ें
Next Story