Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO : सिंधिया का नहीं छूटा कांग्रेस से मोह, चुनाव सभा में फिसली जुबान

उन्होंने कहा कि हाथ के पंजे के सामने वाला बटन दबेगा और कांग्रेस.....। पढ़िए पूरी खबर-

VIDEO : सिंधिया का नहीं छूटा कांग्रेस से मोह, चुनाव सभा में फिसली जुबान
X

डबरा। मध्यप्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव के लिए प्रचार चरम पर है। बीजेपी और कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। दोनों ही पार्टियों के नेताओं में जुबानी जंग भी चल रही है। इसी कड़ी में भाजपा के कद्दावर नेता और राजसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया इमारती देवी का प्रचार करने के लिए डबरा पहुंचे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया डबरा से भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान सिंधिया की जनता से अपील करते समय जुबान फिसल गई और उन्होंने कहा कि हाथ के पंजे के सामने वाला बटन दबेगा और कांग्रेस..... इतना कहकर थोड़ी देर चुप हो गए और बात को घुमाते हुए बोले कि कांग्रेस हाथ के पंजे के बोरी बिस्तर बोरी बांधकर यहां से भगाना है।

इसी बयान पर डबरा विधानसभा प्रभारी विजय लक्ष्मी साधो ने चुटकी लेते हुए कहा है कि दिनों पहले दशहरा निकला है। दशहरा बुराई पर अच्छाई की जीत के लिए मनाया जाता है। आज सिंधिया जी के मुख से जो शब्द निकले हैं। ऊपर वाले ने बुलवाएं हैं और जो शब्द निकले हैं। उनकी अंतरात्मा से निकले हैं। कमलनाथ जी पर जो आरोप लगाए गए थे। आज सिंधिया जी के मुख से वह सच्चाई सामने आई है, जो वह कमलनाथ पर झूठे आरोप लगाते थे।



Next Story