Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO : छात्रा के पीछे पत्थर लेकर दौड़ा सरफिरा शिक्षक, दुपट्टा छीनकर पैरों से कुचला

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, आरोपी गिरफ्तार। पढ़िए पूरी खबर-

VIDEO : छात्रा के पीछे पत्थर लेकर दौड़ा सरफिरा शिक्षक, दुपट्टा छीनकर पैरों से कुचला
X

बैतूल। सरकारी कॉलेज में एक शिक्षक ने छात्रा को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इस दौरान शिक्षक ने पत्थर से भी हमला कर दिया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें शिक्षक छात्रा को मारने के लिए पत्थर लेकर दौड़ रहा है, और छात्रा भाग रही है। इसके बाद छात्रा को उसने कालेज के अंदर पकड़ा और थप्पड़ मार कर उससे दुपट्टा छीन लिया। इसके बाद दुपट्टे को छीनकर पैरों से कुचलता रहा। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

बैतूल के सबसे बड़े सरकारी कालेज जीएच कॉलेज में एडमिशन की कार्यवाही चल रही थी। बैतूल के नगर निवासी विनोवा वार्ड निवासी शिक्षक नरेंद्र सराठे उड़दन गांव के सरकारी प्राथमिक स्कूल में पदस्थ है। वह कॉलेज किस लिए गया था यह किसी को पता नहीं है। किसी कार्य के लिए एम कॉम की पढ़ाई कर रही छात्रा भी कालेज पहुंची थी। कालेज परिसर में छात्रा मोबाइल पर बात कर रही थी इस दौरान एक सरफिरा शिक्षक उसके पास आया और उसने बोला कि वह उसे क्यों घूर रही है?

छात्रा ने बोला कि वह घूर नहीं रही है फोन पर बात कर रही है। इस बात के बाद इस शिक्षक ने हाथ में पत्थर उठाकर छात्रा को मारने की कोशिश की तो छात्रा अपनी जान बचाने के लिए भागी, जहां शिक्षक उसके पीछे भागता रहा जैसे ही छात्रा कॉलेज के अंदर गई शिक्षक भी अंदर पहुंच गया और उसने छात्रा को पकड़कर थप्पड़ मारना शुरू कर दिए। इसके बाद उसका दुपट्टा छीन लिया और पैर से दुपट्टा घसीटते हुए ले गया।

पूरी घटना कालेज में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। वहीं कालेज प्रबंधन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जहां पुलिस कालेज पहुंची और आरोपी को हिरासत में लेकर उसे हवालात में बंद कर दिया। सिरफिरे शिक्षक नरेंद्र सराठे को पुलिस थाने ले गई तो वहां वो मोबाइल से खेलता रहा।



Next Story