Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO : जमीन पर पड़े हैं मरीज, क्या हालात नियंत्रण के बाहर ?

शासन और प्रशासन लगातार हालात नियंत्रण में होने का दावा कर रहा है लेकिन यह तस्वीरें व्यवस्थाओं की पोल खोल रही हैं। इस अस्पताल का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि मरीज जमीन पर यहां-वहां लेटे हुए हैं। पढ़िए पूरी खबर-

VIDEO : जमीन पर पड़े हैं मरीज, क्या हालात नियंत्रण के बाहर ?
X

होशंगाबाद। कोरोना महामारी से मध्यप्रदेश का हाल बेहाल है। कई लोग मरीजों के लिए बेड, ऑक्सीजन, दवाई आदि की गुहार लगा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के होशंगाबाद से भी सामने आया है, जहां कोरोना का कहर जारी है। जिले के पिपरिया सिविल अस्पताल में मरीजों को बेड नहीं मिल रहे हैं। इसके अलावा ऑक्सीजन भी कम पड़ रही है।

एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि मरीज जमीन पर यहां-वहां लेटे हुए हैं। मरीजों को ऑक्सीजन सपोर्ट सिस्टम के साथ जमीन पर जगह मिली है। यह वीडियो जिले के पिपरिया सिविल अस्पताल का बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि कल ही सिविल अस्पताल पिपरिया का जिले एडीएम सहित आला अधिकारियों ने दौरा किया था। शासन और प्रशासन लगातार हालात नियंत्रण में होने का दावा कर रहा है लेकिन यह तस्वीरें व्यवस्थाओं की पोल खोल रही हैं। मरीजों के परिजनों का कहना है कि अस्पताल में स्टाफ की कमी के चलते मरीजो को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

उल्लेखनीय है कि अस्पताल में कोविड केयर वार्ड भी बनाया गया है। वहीं एक तस्वीर भी जमकर वायरल हो रही है, जिसमें एक मरीज हॉस्पिटल की गेट पर पड़ा हुआ दिखाई दे रहा है। ये तस्वीरें संकेत हैं कि हालात अब शासन-प्रशासन नियंत्रण के बाहर हो रहे हैं।



Next Story