Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वैक्सीनेशन सेंटर : धक्का-मुक्की में गिरीं महिलाएं, टोकन के लिए लग रही लंबी कतार

वैक्सीनेशन के लिए दिन भर लोगों की भारी भीड़ जुट रही है। इस दौरान सोशल डिस्टेंस की भी जमकर धज्जियां उड़ रही हैं। पढ़िए पूरी खबर-

वैक्सीनेशन सेंटर : धक्का-मुक्की में गिरीं महिलाएं, टोकन के लिए लग रही लंबी कतार
X

पोलाय कलां (शाजापुर)। देश में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ते ही लोगों का रुझान वैक्सीनेशन की ओर बढ़ गया है। वैक्सीनेशन के लिए दिन भर लोगों की भारी भीड़ जुट रही है। इस दौरान सोशल डिस्टेंस की भी जमकर धज्जियां उड़ रही हैं। वहीं वैक्सीनेशन सेंटर में वैक्सीन लगवाने के लिए धक्का-मुक्की की भी खबरें आ रही हैं। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के शाजपुर के पोलाय कलां से सामने आया है, जहां वैक्सीनेशन सेंटर में धक्का-मुक्की हो गई, इस घटना में महिलाएं गिर गई।

बताया जा रहा है कि पोलाय कलां स्वास्थ्य केंद्र में वैक्सीन के कम डोज आते हैं। वैक्सीनेशन के लिए लोगों की लंबी लाइन लग गई। वहीं वैक्सीनेशन सेंटर में प्रशासन की कोई व्यवस्था नहीं दिखी और स्वास्थ्य विभाग बेबस नज़र आया। सेंटर से पुलिस-प्रशासन भी नदारद रहते हैं और आये दिन धक्का-मुक्की की घटनाएं होती रहती है।

घटना के दिन भी वैक्सीन सेंटर पर भीड़ उमड़ी और टोकन के लिए लंबी कतार लग गई। अनियंत्रित भीड़ के कारण नौबत धक्का-मुक्की तक पहुंच गई और इस धक्का-मुक्की में महिलाएं गिर गई। इस दौरान सोशल डिस्टेंस की भी जमकर धज्जियां उड़ी। वैक्सीनेशन सेंटर में सोशल डिस्टेंसिंग तो दूर बिना मास्क के हितग्राहियों की लंबी कतार लग रही।

Next Story