Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पोर्न मूवी देखकर ट्यूशन आई छह साल की मासूम से टीचर ने किया दुष्कर्म और फिर ...

ट्यूशन टीचर ने बच्ची के दो भाइयों को चॉकलेट का बहाना देकर जल्दी कर दी थी छुट्टी। इसके बाद बच्ची को बनाया हवस का शिकार। पुलिस ने आरोपी टीचर को किया गिरफ्तार।

पोर्न मूवी देखकर ट्यूशन आई छह साल की मासूम से टीचर ने किया दुष्कर्म और फिर ...
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

भोपाल। बिलखिरिया थाना क्षेत्र स्थित 11 मील बायपास से लगे एक मोहल्ले में ट्यूशन (Tuition ) पढ़ा रहे युवक द्वारा छह साल की मासूम से दुष्कर्म (Minor Girl Raped) का मामला सामने आया है। घटना के समय आरोपी और मासूम घर में अकेले थे। मासूम ने घटना की जानकारी ट्यूशन से घर जाकर दी। इसके बाद मामला थाने पहुंच गया। पुलिस ने आरोपी पर बलात्कार और अप्राकृतिक कृत्य समेत (Posco Act) पास्को एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई कि आरोपी पोर्न मूवी देखने का शौकीन है।

थाना प्रभारी उमेश सिंह चौहान ने बताया कि 6 साल की बच्ची 11 मील बायपास से जुड़े एक मोहल्ले में रहती है। वह स्कूली छात्रा है और मोहल्ले में रहने वाले अंकित के घर ट्यूशन जाती है। अंकित की बड़ी बहन बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है। अंकित के परिवार में माता-पिता और दो बहनें हैं। बड़ी बहन माता-पिता के साथ गुजरात गई है। पिता गुजराज में कारपेंटर का काम करते हैं। घर में अंकित और उसकी बहन है। सोमवार काम रोज की तरह घर में दो छात्र और मासूम ट्यूशन पढ़ने के लिए आए थे। मोहल्ले में बर्थ-डे होने के कारण अंकित की बहन ने अंकित से कहा कि बच्चों को पढ़ाना और वह बर्थ-डे में शामिल होने चली गई। घर पर अंकित और तीनों बच्चे थे। अंकित ने बच्चों को कुछ देर पढ़ाया और फिर पढ़ाई के लिए कुछ काम दिया। उसने कहा कि जो जल्दी काम पूरा करेगा उसे चॉकलेट दी जाएगी और उसकी छुट्टी कर दी जाएगी। दोनों बच्चों ने काम पूरा कर दिया और अंकित ने उन्हें चॉकलेट खिलाकर छुट्टी दे दी। घर में बच्ची अकेली थी। इस दौरान आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बच्ची के साथ ओरल सेक्स किया है। घटना शाम करीब करीब पांच से छह बजे के बीच की है। ट्यूशन से घर पहुंची बच्ची ने घटना की जानकारी परिजन को दी। इसके बाद परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

Next Story