Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ग्रामीणों के विरोध पर हटाये गए टीआई, सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद हुआ हंगामा

स्थानीय लोगों ने मौके पर जाम लगा दिया। इसके अलावा 2 यात्री बसों में जमकर तोड़फोड़ की। पढ़िए पूरी खबर-

ग्रामीणों के विरोध पर हटाये गए टीआई, सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद हुआ हंगामा
X

भिण्ड। मध्यप्रदेश के भिंड में गोरमी रोड पर यात्री बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने मौके पर जाम लगा दिया। इसके अलावा 2 यात्री बसों में जमकर तोड़फोड़ की।

ग्रामीणों में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंची गोरमी थाना पुलिस को वापस लौटा दिया। वहीं मीडिया को भी कवरेज करने से रोका गया। स्टेट हाईवे 19 पर बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत होने के बाद भीड़ ने पुलिस पर पथराव भी किया है। इस पत्रव में एसडीओपी राजेश सिंह राठौर घायल हो गए।

ग्रामीण गोरमी टीआई को हटाने की मांग और मृतक परिवार को 10 लाख रुपये मुआवजा दिलवाने की मांग पर अड़े थे। ग्रामीणों में टीआई मनोज राजपूत के खिलाफ भारी आक्रोश व्याप्त था। ग्रामीणों का आरोप था कि टीआई मनोज सिंह राजपूत हमेशा गाली देकर बात करते हैं। 6 घंटे बीत जाने के बाद भी जाम नहीं खोला गया था। वहीं कांग्रेस के युवा नेता राहुल सिंह भदौरिया भी ग्रामीणों के साथ बैठे सड़क पर धरने पर बैठ गए थे।

आक्रोशित लोगों की मांग पर टी आई गोरमी मनोज राजपूत को हटा दिया गया। प्रशासनिक अधिकारियों ने कहा कि हम मृतक के साथ हैं हम हर मांग पूरी करने का प्रयास करेंगे। प्रशासन के काफी प्रयास के बाद ग्रामीणों ने जाम खोला इसके बाद यातायात व्यवस्था बहाल हो पाई।

Next Story