Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भिंड में टीआई ने पेश की मानवता की मिसाल, वीडियो वायरल होने पर SP बोले पुरस्कृत किया जायेगा

घायल महिला को इलाज के लिए गोदी में उठाकर गाड़ी में बैठाया, मृतकों के शव को दो आरक्षकों के साथ गाड़ी में रखा। पढ़िए पूरी खबर-

भिंड में टीआई ने पेश की मानवता की मिसाल, वीडियो वायरल होने पर SP बोले पुरस्कृत किया जायेगा
X

भिण्ड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले में थाना प्रभारी ने मानवता की मिसाल पेश की। दरअसल सड़क हादसे का शिकार हुए घायल महिला को इलाज के लिए गोदी में उठाकर गाड़ी में बैठाया। इसके अलावा मृतकों के शव को दो आरक्षकों के साथ गाड़ी में रखा। आसपास खड़े लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। इस वक़्त यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी मनोज सिंह ने थाना प्रभारी को पुरस्कृत करने की बात कही है।

हादसा देहात थाना क्षेत्र के चंदनपुरा के पास हुआ था। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई सूचना मिलने पर थाना प्रभारी ध्यानेन्द्र सिंह अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे थे। घटना स्थल पर टीआई ने संवेदनशीलता व्यक्त करते हुए सड़क दुर्घटना में घायल महिला को गोदी में रखकर गाड़ी में बैठा कर उपचार के लिए अस्पताल भेजा था। इस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने उनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

देहात थाना प्रभारी ध्यानेन्द्र सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल कल मिट्टी से भरे अनियंत्रित ट्रैक्टर से कुचले जाने पर बाइक सवार पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई थी। वहीं महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी। पुलिस द्वारा मानवता की मिसाल पेश करता यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस पर एसपी मनोज सिंह ने कहा है कि थाना प्रभारी को पुरस्कृत किया जाएगा।

Next Story