Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आतंकवाद नहीं शांति और विकास होगा, जम्मू कश्मीर नए कल की ओर बढ़ रहा है : नरेंद्र तोमर

जम्मू कश्मीर पर पीएम मोदी की बैठक को लेकर कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने कहा- ‘जम्मू कश्मीर नए कल की ओर बढ़ रहा है।’ उन्होंने कहा धारा 370 समाप्ति के बाद जम्मू कश्मीर में शांति है, अब यहां आतंकवाद नहीं शांति और विकास होगा। पढ़िए पूरी खबर-

आतंकवाद नहीं शांति और विकास होगा, जम्मू कश्मीर नए कल की ओर बढ़ रहा है : नरेंद्र तोमर
X
नरेंद्र तोमर इंटरव्यू

भोपाल। जम्मू कश्मीर पर पीएम मोदी की बैठक को लेकर कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने कहा- 'जम्मू कश्मीर नए कल की ओर बढ़ रहा है।' जम्मू कश्मीर में अब आतंकवाद नहीं शांति और विकास होने की बात भी उन्होंने कही।

उन्होंने कहा सभी दलों के सदस्य ने इस बैठक को आशा भरी नजरों से देखा है। धारा 370 समाप्ति के बाद जम्मू कश्मीर में शांति है, पंचायत स्तर के चुनाव सम्पन्न हो चुके हैं, पंचायत मंत्रालय ने विकास के लिए बड़ी राशि भी जम्मू कश्मीर को दी है। जम्मू कश्मीर में अब आतंकवाद नहीं शांति और विकास होगा।

बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर पर बड़ी बैठक की है। पीएम आवास पर ये बैठक करीब साढ़े तीन घंटे तक चली। शाम 6:30 बजे के करीब कश्मीरी नेताओं संग पीएम मोदी की सर्वदलीय बैठक खत्म हुई। इस बैठक में पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर के नेताओं से कहा कि वो 'दिल की दूरी' और 'दिल्ली की दूरी' को खत्म करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि जम्मू-कश्मीर के लोगों और खासकर युवाओं की हर आकांक्षाएं पूरी हो।

वहीं गृहमंत्री ने घाटी के विकास का पूरा ब्योरा पार्टियों के सामने रखा कि धारा 370 हटाए जाने के बाद घाटी में किस स्तर के विकास कार्य किए गए हैं। उन्होंने कहा कि कश्मीर में पंचायतों को मजबूत करने और विकास के लिए केंद्र सरकार लगातार काम कर रही है।

Next Story