Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खुद को पूर्व सांसद का बेटा बताकर पुलिसकर्मी को पीटा

एमपी नगर थाना क्षेत्र स्थित बैंक स्ट्रीट में रविवार देर रात करीब 1 बजे दो शराबियों ने जमकर उत्पात मचाया। उन्होंने गार्ड से गाली गलौज करते हुए उसकी पिटाई लगा दी। गार्ड की सूचना पर पहुंची इलाके की चार्ली की टीम ने दोनों को समझाइश देनी थी, लेकिन आरोपी चार्ली की टीम में मौजूद पुलिसकर्मी से भिड़ गए।

bihar Srijan scam ED arrests mastermind Pranav Kumar Ghosh in patna bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

भोपाल। एमपी नगर थाना क्षेत्र स्थित बैंक स्ट्रीट में रविवार देर रात करीब 1 बजे दो शराबियों ने जमकर उत्पात मचाया। उन्होंने गार्ड से गाली गलौज करते हुए उसकी पिटाई लगा दी। गार्ड की सूचना पर पहुंची इलाके की चार्ली की टीम ने दोनों को समझाइश देनी थी, लेकिन आरोपी चार्ली की टीम में मौजूद पुलिसकर्मी से भिड़ गए। चार्ली की सूचना पर अतिरिक्त पुलिसबल पहुंचा और उत्पात मचा रहे दोनों युवकों को थाने लेकर पहुंची। थाने में एक आरोपी खुद को पूर्व सांसद रामेश्वर निखरा का बेटा बताने लगा। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ गाली गलौज, मारपीट, शासकीय कार्य में बाधा और शासकीय कर्मी से मारपीट करने की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, 27 साल के आरक्षक निर्मल सिंह एमपी नगर थाने में पदस्थ हैं। रविवार रात उनकी नाइट ड्यूटी थी और वह चार्ली में सुरेश सोलंकी के साथ इलाके की गश्त कर रहे थे। बैंक स्ट्रीट बोर्ड ऑफिस के पास वे पहुंचे है कि थे एक गार्ड उनके पास आया और कहने लगा कि यह दो व्यक्ति सुनसान में खड़े हैं। इन्हें यहां खड़े रहने का कारण पूछा तो वह उससे मारपीट कर रहे थे। दोनों आरक्षक मौके पर पहुंचे और युवकों से उनका नाम पूछा गया। एक युवक ने अपना नाम अमित निखरा और दूसरे ने सारस्वत गुप्ता बताया। दोनों आपस में मौसेरे भाई है।

आरक्षकों ने उनसे सुनसान में खड़े रहने का कारण पूछा तो दोनों भड़क गए। अमित निखरा कहने लगा कि तू मुझे जानता नहीं है मैं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रामेश्वर निखरा का रिश्तेदार हूं। इसके बाद आरोपियों ने आरक्षकों के साथ झूमाझटकी शुरू कर दी। इस बीच दोनों ने मिलकर आरक्षक निर्मल सिंह के साथ मारपीट भी की है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर थाने से अतिरिक्त पुलिस बल पहुंचा था। इसके बाद आरोपियों को थाने लाया गया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

और पढ़ें
Next Story