Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सब इंस्पेक्टर से रसूखदारों ने की मारपीट, 7 के खिलाफ मामला दर्ज

इस घटना के दो वीडियो सामने आये हैं, जिसमें रसूखदार पुलिसकर्मी से गाली-गलौच करते दिख रहे हैं। पढ़िए पूरी खबर-

सब इंस्पेक्टर से रसूखदारों ने की मारपीट, 7 के खिलाफ मामला दर्ज
X

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल में लॉकडाउन की ड्यूटी पर तैनात एक सब इंस्पेक्टर से रसूखदारों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि राजधानी के भू माफिया घनश्याम सिंह राजपूत के बेटा विशाल राजपूत ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। दरअसल सब इंस्पेक्टर ने लॉकडाउन में घूम रहे एक युवक पर कार्रवाई की थी। इस कार्रवाई से नाराज बड़ी-बड़ी गाड़ियों से रसूखदार मौके पर पहुंचे और एसआई से मारपीट कर दी। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने 7 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

घटना कमला नगर थाना क्षेत्र के पीएनटी चौराहे की है, जहां सब इंस्पेक्टर कोरोना वायरस के संक्रमण के नियंत्रण के लिए लॉकडाउन में ड्यूटी कर रहे थे। इस दौरान एक युवक लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए घूम रहा था। इंस्पेक्टर ने लॉकडाउन में घूम रहे युवक पर कार्रवाई कर दी। पुलिस की कार्रवाई से नाराज रसूखदार मौके पर पहुंचे। रसूखदारों ने एसआई से मारपीट कर दी। इस घटना के दो वीडियो सामने आये हैं, जिसमें रसूखदार पुलिसकर्मी से गाली-गलौच करते दिख रहे हैं।

इस वीडियो में एक युवक बीजेपी की भी धौंस दिखाते नजर आ रहा हैं। पुलिस ने 4 नामजद और 3 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है और कमला नगर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Next Story