Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोशल एक्टिविस्ट तीस्ता जावेद सीतलवाड़ टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य, नरोत्तम मिश्रा ने कर डाली यह मांग

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुजरात दंगों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दुष्प्रचार करने के मामले में गिरफ्तार सोशल एक्टिविस्ट तीस्ता जावेद सीतलवाड़ को भी टुकड़े टुकड़े गैंग का सदस्य बताया है। उन्होंने कहा है कि इन्हें दिए गए पद्म सम्मान वापस लिए जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि यह इसलिए भी जरूरी है क्योंकि सीतलवाड़ के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट ने टिप्पणी की है और वे इस समय जेल में हैं।

सोशल एक्टिविस्ट तीस्ता जावेद सीतलवाड़  टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य, नरोत्तम  मिश्रा ने कर डाली यह  मांग
X
NAROTTAM MISHRA

भोपाल। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुजरात दंगों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दुष्प्रचार करने के मामले में गिरफ्तार सोशल एक्टिविस्ट तीस्ता जावेद सीतलवाड़ को भी टुकड़े टुकड़े गैंग का सदस्य बताया है। उन्होंने कहा है कि इन्हें दिए गए पद्म सम्मान वापस लिए जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि यह इसलिए भी जरूरी है क्योंकि सीतलवाड़ के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट ने टिप्पणी की है और वे इस समय जेल में हैं। मिश्रा ने पत्रकारिता की आड़ में देश के खिलाफ एजेन्डा चलाने वाले मोहम्मद जुबेर की गिरफ्तारी को भी सही कदम बताया है।

कांग्रेस ने किया सम्मान का दुरुपयोग

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि पद्म सम्मान उन लोगो को दिए जाते है, जो समाज के लिए आदर्श हो लेकिन केंद्र की कांग्रेस सरकार ने तीस्ता जावेद जैसे लोगों को यह सम्मान दिया। जिस तीस्ता ने समाज मे राष्ट्रवादियों के खिलाफ दुर्भावना फैलाई, उसे ही राजीव गांधी सदभावना पुरुस्कार से संम्मानित कर दिया।

कांग्रेस के पेट में दर्द स्वाभाविक

पत्रकारिता की आड़ में देश और समाज के खिलाफ एजेन्डा चला रहे जुबेर की गिरफ्तारी पर कांग्रेस के विरोध पर गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा है कि कांग्रेस तो हमेशा ही टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ खड़ी रहती है। तीस्ता जावेद हो या मोहम्मद जुबेर इनके खिलाफ कार्यवाही पर कांग्रेस के पेट मे दर्द होना स्वाभाविक है।

और पढ़ें
Next Story