Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुरानी रंजिश में सरपंच का अपहरण, दो गांवों के लोग आपस में भिड़े

सरपंच के अपहरण के बाद गांव के लोग मनासा तहसील के बालागंज गांव में हजारों की संख्या में पहुंचे। वहां पर एक मकान में तोड़फोड़ भी की गई है, साथ ही इस घटना में 2 लोग घायल भी हो गए हैं। घायलों को नीमच जिला अस्पताल में रेफर किया गया है। पढ़िए पूरी खबर-

पुरानी रंजिश में सरपंच का अपहरण, दो गांवों के लोग आपस में भिड़े
X

नीमच। मध्यप्रदेश के नीमच में सरपंच के अपहरण के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। रामपुरा क्षेत्र के ग्राम पंचायत डायली के सरपंच के अपहरण के बाद गांव के लोग मनासा तहसील के बालागंज गांव में हजारों की संख्या में पहुंचे। वहां पर एक मकान में तोड़फोड़ भी की गई है, साथ ही इस घटना में 2 लोग घायल भी हो गए हैं। घायलों को नीमच जिला अस्पताल में रेफर किया गया है। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति पर से काबू पाया। फ़िलहाल अभी स्थिति सामान्य है।

जानकारी के मुताबिक नीमच जिले के रामपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत गांधी सागर रोड पर बाइक पर सवार सरपंच बद्री लाल दायमा को बोलेरो सवार कुछ लोगों ने रोक लिया और उनकी बाइक को नीचे गिराते हुए सरपंच की पिटाई की और जबरन उन्हें बोलेरो गाड़ी में बिठाकर उनका अपहरण कर ले गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और सरपंच बद्रीलाल दायमा व आरोपियों की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। तो वही रामपुरा पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मारपीट व अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। यह पूरी घटना बुधवार दोपहर की बताई जा रही।

वहीं दूसरी ओर सरपंच के अपहरण के बाद सरपंच के गांव के लोग मनासा थाना क्षेत्र अंतर्गत आरोपियों के गांव बालागंज वाहनों में बड़ी संख्या में भरकर पहुंचे। बताया जा रहा है कि गांव में पहुंच कर पथराव कर तोड़फोड़ की गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है।

इस मामले में एडिशनल एसपी सुंदर सिंह कनेश का कहना है कि- अपहरण करने वाले बालागंज के लोग हैं इनका आपसी कोई रिश्तेदारी का पुराना मामला है, जिस वजह से यह घटना कारित हुई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Next Story