Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस को देख भागे रेत माफिया, ट्रैक्टर-ट्राली पलटी तो जब्त किया

ट्रैक्टर-ट्रॉली को चालक भगाने का प्रयास कर रहा था इसी दौरान ट्रैक्टर पलट गई, जिसके बाद आरोपी चालक सहित अन्य 2 लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली को छोड़कर भाग गए। पढ़िए पूरी खबर-

पुलिस को देख भागे रेत माफिया, ट्रैक्टर-ट्राली पलटी तो जब्त किया
X

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना में रेत माफिया पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस रेत के ट्रैक्टरों को पकड़ने के लिए गई तो माफिया ट्रैक्टर लेकर भागने लगे। इस दौरान तिराहे पर रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। जिसके बाद आरोपी चालक सहित अन्य 2 लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली को छोड़कर भाग गए। पुलिस ने ट्रैक्टर बरामद कर लिया।

जानकारी के मुताबिक जिले के स्टेशन रोड थाना इलाके में पुलिस रेत के ट्रैक्टरों को पकड़ने के लिए गई, तभी एक अवैध रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने जब उसको पकड़ने का प्रयास किया, तो माफिया ट्रैक्टर को भगा ले गए। पुलिस ने जब उसका पीछा किया, तो नंदेपुरा तिराहे पर रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। घटना के बाद आरोपी चालक सहित अन्य 2 लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली को छोड़कर भाग गए। रेत माफिया जब्त वाहन छुड़ाने के लिए 15 मिनट तक फायरिंग करते रहे।

सूचना पाकर आसपास के थाने से पुलिस बल बुलाया गया। कड़ी मशक्कत के बाद ट्रॉली को सीधा किया गया। तब कहीं जाकर पुलिस ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर थाने ला पाई। फिलहाल पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर राजसात की कार्रवाई के लिए ट्रैक्टर-ट्रॉली को वन विभाग को सौंप दिया है।

चंबल नदी से अवैध उत्खनन करने वाले रेत माफिया पुलिस पर भी हमला करने से पीछे नहीं हटते हैं। हालांकि, पुलिस माफियाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी की बात तो कह रही है। वहीं इस कार्रवाई के बाद से रेत माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

Next Story