Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेत माफिया ने पुलिस पर किया हमला, जब्त किया गया ट्रैक्टर लेकर हुए फरार

रेत माफिया ने पुलिस पर पथराव करते हुए लाठियों से हमला कर दिया, हमले में एक पुलिस आरक्षक को गंभीर चोट आई है। पढ़िए पूरी खबर-

रेत माफिया ने पुलिस पर किया हमला, जब्त किया गया ट्रैक्टर लेकर हुए फरार
X

मुरैना। मध्यप्रदेश में सरकार की तमाम कोशिशों के बाद माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे कार्रवाई करने पर पुलिस पर हमला करने से भी पीछे नहीं हटते हैं ऐसा ही एक मामला मुरैना से सामने आया है, जहां रेत माफिया ने पुलिस पर पथराव करते हुए लाठियों से हमला कर दिया। हमले में एक पुलिस आरक्षक को गंभीर चोट आई है।

जानकारी के मुताबिक चंबल की रेत से भरे वाहन को जब्त करने के लिए सपचोली पहुंचे बानमोर थाना की पुलिस टीम पर रेत माफिया ने पथराव करते हुए लाठियों से हमला कर दिया। इस हमले में आरक्षक रविंद्र किरार के हाथों में गंभीर चोट आई है। हमलावर 10 मिनट तक पुलिस को घेरे रहे और जब्त ट्रैक्टर छीन ले गए।

टीआई बानमोर केएल शाक्य चार एसआई, दो हवलदार व चार सिपाही लेकर रेत वाहनों को पकड़ने के लिए वहां पहुंचे थे। रेत माफिया पुलिस को देखकर भागने लगे तो पुलिस ने एक ट्रैक्टर-ट्राली का करीब 5 किमी तक पीछा किया। इस दौरान ट्रॉली गड्‌ढे में फंसकर पलट गई तब पुलिस ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया तो माफियाओ और उसके परिवार के 8-9 लोगों ने पुलिस से झगड़ा शुरू कर दिया, लेकिन पुलिस ट्रैक्टर को वहां से लेकर बानमोर थाने के लिए रवाना हो गई।

सपचोली से कुछ दूर स्थित सपचोली के पुरा के पास पीछे से आए वकीला गुर्जर, उसके परिजन व रिश्तेदारों ने पुलिस को घेरकर 10 मिनट तक पथराव किया और ट्रैक्टर चला रहे आरक्षक चालक रविंद्र किरार पर लाठियों से हमला कर ट्रैक्टर छुड़ा ले गए। हमले के दौरान जान बचाने के लिए बानमोर पुलिस को बचाव में हवाई फायर करने पड़े, लेकिन हमलावरों ने अपना ट्रैक्टर छीनने के बाद ही पुलिस को आगे बढ़ने दिया। ट्रैक्टर जड़ेरुआ के मोनू गुर्जर का बताया जा रहा है।

Next Story