Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ROAD ACCIDENT : बाइक्स को टक्कर मार स्कॉर्पियो गिरी खाई में, बच्चों, महिलाओं समेत 8 की मौत

जिनकी मौत हुई है वे सात स्कॉर्पियो में सवार थे और एक बाइक पर सवार था। पढ़िए पूरी खबर-

ROAD ACCIDENT : बाइक्स को टक्कर मार स्कॉर्पियो गिरी खाई में, बच्चों, महिलाओं समेत 8 की मौत
X

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर में पन्ना रोड पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। एक स्कॉर्पियो ने दो बाइक में टक्कर मारा और पलट गई। इस भीषण सड़क हादसे में बच्चों समेत आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सड़क हादसे में जिनकी मौत हुई है वे सात स्कॉर्पियो में सवार थे और एक बाइक पर सवार था।

यह दुर्घटना बमीठा थाना क्षेत्र के चंद्रनगर चौकी के पास जखीरा टेक के पास हुई है। जानकारी के मुताबिक सोमवार दोपहर करीब 1 बजे एक स्कॉर्पियो पन्ना की तरफ जा रही थी, तभी सामने से आ रही दो बाइक से टक्कर हो गई। दोनों बाइक छतरपुर की तरफ जा रही थीं। हादसे के बाद तस्वीर अत्यंत ह्रदय विदारक थी। इस हादसे में में एक बच्ची का सिर धड़ से अलग हो गया और सड़क पर लाशें इधर-उधर बिखर गईं।

बताया जा रहा है कि दो बाइक से टक्कर के बाद स्कॉर्पियो हाइवे से नीचे खाई में जा गिरी। इससे कार में सवार सभी लोगों की मौत हो गई। हादसे में सड़क पार कर रहा एक सांप भी मारा गया। हादसे के बाद स्कॉर्पियो रोड के नीचे 10 फीट गहराई में जा गिरी। सूचना के बाद बमीठा थाना पुलिस समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। मृतकों में तीन बच्चे, दो महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सड़क हादसे को लेकर दुःख प्रकट किया है और ट्वीट कर कहा है कि- 'छतरपुर में सड़क हादसे में 8 लोगों की असामयिक मृत्यु होने का हृदय विदारक समाचार मिला है। ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें और उनके परिवार के सदस्यों को इस असीम दुःख को सहने की शक्ति दें।'

इस संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर दुःख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि- 'प्रदेश के छतरपुर ज़िले के पन्ना रोड पर एक सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत की दुःखद जानकारी मिली।

पीड़ित परिवार के प्रति शोक संवेदनाएं।

सरकार पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद करें।'

Next Story