Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

3 छात्रों के नदी में डूबने से मौत पर राजस्व मंत्री ने जताया दुःख, 4-4 लाख की आर्थिक सहायता देने की घोषणा

सागर जिले की सुरखी विधानसभा अंतर्गत राहतगढ़ ब्लॉक के ग्राम झिला की बीना नदी में 3 छात्र राजकुमार पटेल, सतीश पटेल और शौरभ पटेल की डूबने से हुई असामयिक मृत्यु पर राज्य के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने गहरा दुःख जताया है।

3 छात्रों के नदी में डूबने से मौत पर राजस्व मंत्री ने जताया दुःख, 4-4 लाख की आर्थिक सहायता देने की घोषणा
X

भोपाल। सागर जिले की सुरखी विधानसभा अंतर्गत राहतगढ़ ब्लॉक के ग्राम झिला की बीना नदी में 3 छात्र राजकुमार पटेल, सतीश पटेल और शौरभ पटेल की डूबने से हुई असामयिक मृत्यु पर राज्य के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने गहरा दुःख जताया है।

श्री राजपूत ने बताया कि राहतगढ़ ब्लॉक के ग्राम झिला की बीना नदी में 3 छात्रों के दुःखद निधन की जानकारी मिलने की घटना मन को आहत करने वाली है। यह घटना दुःखद हैं। सरकार हर समय पीड़ित परिवारों के साथ है। प्रभावित परिवारों की हर संभव मदद की जाएगी। मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान दे एवं दु:ख की इस घड़ी में परिजनों को संबल प्रदान करें।

श्री राजपूत ने ग्राम झिला में बीना नदी में तीन बच्चों की डूब जाने से हुई असामयिक मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए घटना से प्रभावित प्रत्येक परिवारों को तत्काल 4 -4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश प्रशासन को दिए हैं।

Next Story