Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिल्मों में विलेन के रोल के लिए मशहूर कलाकार रंजीत बोले- पहले रेप सीन में आज जैसी अश्लीलता नहीं थी, रंजीत यह भी बोले

मैंने जो रेप सीन फिल्मों में किए उनमें उतनी अश्लीलता (वल्गैरिटी) नहीं थी, जितनी आज की फिल्मों में हो गई है। मैं फिल्में नहीं देखता। वेबसीरीज में तो कोई सेंसर नहीं। फैमिली के साथ कैसे देखें। यह कहना है फिल्मों में विलेन का दमदार किरदार निभाकर लोगों के दिलों में डर जगाने वाले एक्टर रंजीत का। वे मॉडल एक निजी कार्यक्रम में स्पेशल गेस्ट के रूप में हिस्सा लेने भोपाल आए हैं। इस दौरान उन्होंने हरिभूमि से खास बातचीत की।

फिल्मों में विलेन के रोल के लिए मशहूर कलाकार रंजीत बोले- पहले रेप सीन में आज जैसी अश्लीलता नहीं थी, रंजीत यह भी बोले
X

भोपाल। मैंने जो रेप सीन फिल्मों में किए उनमें उतनी अश्लीलता (वल्गैरिटी) नहीं थी, जितनी आज की फिल्मों में हो गई है। मैं फिल्में नहीं देखता। वेबसीरीज में तो कोई सेंसर नहीं। फैमिली के साथ कैसे देखें। यह कहना है फिल्मों में विलेन का दमदार किरदार निभाकर लोगों के दिलों में डर जगाने वाले एक्टर रंजीत का। वे मॉडल एक निजी कार्यक्रम में स्पेशल गेस्ट के रूप में हिस्सा लेने भोपाल आए हैं। इस दौरान उन्होंने हरिभूमि से खास बातचीत की।

'मैं बाय चांस ऐक्टर बन गया

'मैं बाय चांस ऐक्टर बन गया। मैं कभी ऐक्टिंग को लेकर सीरियस नहीं था। मेरा यहां कोई गॉडफादर नहीं था फिर भी मुझे इतनी फिल्में मिल गईं। मेरे पास घर आने के लिए भी वक्त नहीं होता था। मैं अपनी कार में सोता था। मुझे तो यह भी नहीं पता था कि मैं कितना पैसा कमा रहा हूं। लोग मुझे लेकर फिल्में अनाउंस कर देते थे और मुझे पता ही नहीं होता था कि उनकी फिल्म में मैं काम कर रहा हूं। हालांकि मैंने ऐसी फिल्मों के लिए कभी मना भी नहीं किया।'

ऐसे मिली पहली फिल्म

मुंबई छोड़ने से पहले मेरे दोस्त ने मुझसे कुछ काम में मदद मांगी तो मैं उसे सुनील दत्त के ऑफिस ले गया। वहां पता चला कि सुनील दत्त मुझसे काफी नाराज थे क्योंकि वह एक रोल के लिए मुझे लेना चाहते थे मगर मुझसे संपर्क नहीं कर पा रहे थे। और इस तरह मुझे 'रेशमा और शेरा' में रोल मिल गया। इसके बाद मुझे 'सावन भादों' में एक छोटा सा रोल मिला। उन्होंने कहा मैंने एक्टर बनने से पहले फिल्म देखी थीं गाइड देवआनंद की और राजकपूर की। एक्टर बनने के बाद सिर्फ डबिंग में सीन देखता था।

और पढ़ें
Next Story