Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

17 साल की लड़की से किया दुष्कर्म, 1 साल लिव इन में रखा, फिर ये किया

- इंस्टाग्राम पर दोस्ती की थी युवक ने। फिर अपने मामा के ढाबे पर ले जाकर किया था नाबालिग से दुष्कर्म। 18 साल की होने पर युवती ने अब युवक पर शादी के लिए दबाव डाला तो उसने मारपीट करके उसे छोड़ दिया। पुलिस ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया है।

17 साल की लड़की से किया दुष्कर्म, 1 साल लिव इन में रखा, फिर ये किया
X

हरिभूमि न्यूज- भोपाल। बैरसिया थाना इलाके की एक बस्ती में रहने वाले एक युवती की दोस्ती इंस्ट्राग्राम पर रतन कॉलोनी में रहने वाले युवक से हो गई। पहली मुलाकात में आरोपी ने लड़की को प्रपोज किया और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। माह दिसंबर वर्ष 2020 में युवक उसे लेकर अपने मामा के ढाबे पर पहुंचा। यहां पर उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया। बाद में शादी का झांसा देकर चुप करा दिया। फिर कुछ समय बाद उसने युवती को अपने साथ लिव-इन रिलेशन में रखकर उसका शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया। पिछले दिनों उसने शादी करने से मना करके युवती के साथ मारपीट भी कर दी। युवती के द्वारा की गई शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बलात्कार व अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। यह कार्रवाई निशातपुरा पुलिस ने की है। क्योंकि दुष्कर्म का आखिरी घटनास्थल जनता नगर बताया गया है।

निशातपुरा थाना पुलिस ने मंगलवार को बताया कि 18 वर्षीय युवती बैरसिया इलाके की एक बस्ती में रहती है। करीब एक साल पहले जब वह 17 साल की थी, तब सोशल मीडिया साइट इंस्ट्राग्राम पर उसकी दोस्ती अभिषेक उर्फ लकी कुशवाहा नाम के युवक से हो गई थी। युवती ने बारहवीं कक्षा तक की पढ़ाई की है, जबकि लकी कुशवाहा चाउमीन के ठेले पर काम करता है। दोनों के बीच की पहचान जल्द ही प्रेम-प्रसंग में बदल गई तो लकी ने दिसंबर 2020 में एक दिन युवती को रतन कॉलोनी बुलाया। यहां से वह उसे लेकर अपने मामा के ढाबे पर पहुंचा। इस ढाबे पर उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती ने जब ज्यादती की शिकायत पुलिस को करने की धमकी दी तो लकी ने कहा कि वह उससे सच्चा प्यार करता है, जल्द ही शादी भी कर लेगा।

एक साल तक किया शारीरिक शोषण :

पीड़िता नाबालिग थी इसलिए शादी नहीं हो सकती थी। जबकि लकी ने उसे बालिग होने तक इंतजार करने की बात कही। लकी ने युवती को साथ में लिव-इन रिलेशन में रहने का आॅफर दिया तो युवती उसके साथ जनता नगर के एक किराए के मकान में किराए से साथ में रहने लगी। इस दौरान लकी उसका शारीरिक शोषण करता रहा। पिछले दिनों जब युवती ने शादी करने के लिए दबाव डाला तो लकी ने उसके साथ मारपीट करते रिश्ता खत्म कर दिया। सोमवार को युवती थाने पहुंची और मामले की शिकायत कर दी। पुलिस ने बार-बार दुष्कर्म की धाराओं समेत अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है। हरिभूमि से चर्चा में इस मामले कीं इन्वेस्टिंग आॅफिसर उर्मिला यादव ने बताया कि आरोपी लकी को गिरफ्तार कर लिया है।

------------

Next Story