Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में राजस्थान के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका, नरोत्तम ने कहा-घटना कांग्रेस की तुष्टिकरण का नतीजा

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन करने के कारण उदयपुर में हुए जघन्य हत्याकांड का विरोध मध्यप्रदेश में भी शुरू हो गया है। इसके लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत काे जवाबदार ठहराते हुए संस्कृति बचाओ मंच ने मुख्यमंत्री का पुतला फूंका है। दूसरी तरफ प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह हत्याकांड कांग्रेस की मुस्लिम तुष्टिकरण नीति का नतीजा है।

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में राजस्थान के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका, नरोत्तम ने कहा-घटना कांग्रेस की तुष्टिकरण का नतीजा
X
NAROTTAM MISHRA

भोपाल। भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन करने के कारण उदयपुर में हुए जघन्य हत्याकांड का विरोध मध्यप्रदेश में भी शुरू हो गया है। इसके लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत काे जवाबदार ठहराते हुए संस्कृति बचाओ मंच ने मुख्यमंत्री का पुतला फूंका है। मंच के पदाधिकारियों ने घटना को सोची-समझी साजिश बताया और कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। दूसरी तरफ प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह हत्याकांड कांग्रेस की मुस्लिम तुष्टिकरण नीति का नतीजा है।

राजस्थान में तालिबानीकरण

गृहमंत्री नरोत्तम ने कहा कि वीरों की भूमि राजस्थान में तालिबानीकरण हो रहा है। कश्मीर, पश्चिम बंगाल और केरल के बाद राजस्थान कट्‌टरपंथियों का गढ़ बनता जा रहा है। दहशतगर्दों से निपटने में राजस्थान सरकार असफल साबित हो रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लगता है कि दंगाइयों के सामने घुटने टेक दिए हैं। उन्होंने मध्यप्रदेश को लेकर कहा कि यहां एकदम शांति है।


और पढ़ें
Next Story