Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिला से छेड़छाड़ पर जनता में आक्रोश, शराब ठेके हटाने की मांग लेकर किया रास्ता बंद

रविवार को नगर की जनता ने नगर के मुख्य चौराहे पर लगे शराब ठेके को हटाने की मांग कर सुवासरा मंदसौर मार्ग अवरुद्ध कर दिया। पढ़िए पूरी खबर-

महिला से छेड़छाड़ पर जनता में आक्रोश, शराब ठेके हटाने की मांग लेकर किया रास्ता बंद
X

मंदसौर/सीतामऊ। शनिवार को खेड़ा मार्ग पर एक महिला के साथ छेड़छाड़ और अपरहण की कोशिश करने का मामला प्रकाश में आया है, जिसको लेकर नगर की जनता में भय और आक्रोश व्याप्त है। रविवार को नगर की जनता ने नगर के मुख्य चौराहे पर लगे शराब ठेके को हटाने की मांग कर सुवासरा मंदसौर मार्ग अवरुद्ध कर दिया। प्रशासन के आश्वासन बाद पूरा मामला शांत हुआ।

आरोप है कि शनिवार को लगभग 8 बजे के दीपक पिता रामअवतार रजक उम्र 31 वर्ष शराब के नशे में महिला के साथ छेड़छाड़ और अपरहण करने की कोशिश कर रहा था। महिला के शोर मचाने पर राहगीरों ने उसे पकड़ कर पुलिस के सुपर्द कर दिया। इस मामले को लेकर नगर की महिलाओं में भय व दहशत व्याप्त है, जिसको लेकर रविवार को नगर की जनता व महिलाओं ने शराब ठेके को बंद करने के लिये सुवासरा सीतामऊ मार्ग अवरुद्ध कर दिया। मौके पर तहसीलदार मुकेश सोनी ने आकर महिलाओं और आक्रोशित नागरिकों को इस समस्या का जल्द समाधन करने का आश्वासन देकर पूरा मामला शांत किया और मौके पर खुली शराब की दुकानों को पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में बंद करवाया गया।

शराब दुकान खुलने से पहले ही रहवासियों ने विरोध स्वरूप ज्ञापन देकर प्रशासन को अवगत करवाया था लेकिन सारे नियमों को ताक में रखकर उक्त शराब की दुकान मुख्य चौराहे पर संचालित हो रही है, जिससे नगर की जनता में आक्रोश है।

जल्द समाधान किया जाएगा

इस संबंध में तहसीलदार मुकेश सोनी का कहना है कि शनिवार की घटना को लेकर नगर की जनता द्वारा शराब की दुकान हटाने की मांग गई है, प्रशासन द्वारा नागरिकों को आश्वस्त किया गया कि जल्द इस समस्या समाधान किया शासन की गाइड लाइन का पालन कराया जाएगा।

शराब दुकान हटाने की मांग

इस मामले में उप निरीक्षक कपिल सौराष्ट्र का कहना है कि नगर के चौराहे पर शराब दुकान के संचालन को लेकर नगर की जनता आक्रोशित है एवं दुकान हटाने की मांग की जा रही है, जिसको लेकर जनता ने प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन भी दिया है। शनिवार की घटना में आरोपी को गिरफ्तार कर छेड़छाड़ व अपरहण की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर किया गया है।

Next Story