Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर प्रॉपर्टी डीलर ने 4 साल तक किया शोषण

पीड़ित महिला ने हाल में एक समाज सेविका को आपबीती सुनाई। इसके बाद वह शनिवार को पड़ाव थाना पहुंची और मामले में शिकायत की। पढ़िए पूरी खबर-

शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर प्रॉपर्टी डीलर ने 4 साल तक किया शोषण
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में नौकरी का झांसा देकर शादीशुदा महिला को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने दुष्कर्म के दौरान इस घटना का वीडियो और फोटो ले लिया। इसके बाद पीड़िता को बदनाम करने और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते हुए आए दिन उसे ऑफिस में बुलाकर दुष्कर्म करने लगा। पीड़ित महिला ने हाल में एक समाज सेविका को आपबीती सुनाई। इसके बाद वह शनिवार को पड़ाव थाना पहुंची और मामले में शिकायत की। पुलिस ने दुष्कर्म व ब्लैकमेल का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है।

घटना फरवरी 2017 पड़ाव GDA ऑफिस के पास बलदेव अपार्टमेंट की है। जानकारी के मुताबिक माधवगंज के चितेराओली निवासी 35 वर्षीय महिला घर-घर कॉस्मेटिक सामान सेल करती थी। महिला पॉश कॉलोनियों में कस्टमर बनाती थी। फरवरी 2017 में जब वह खेड़ापति कॉलोनी में काम पर थी, तभी GDA ऑफिस के पास बलदेव अपार्टमेंट में मनीष पांडे के ऑफिस पहुंची। यहां मनीष ने उसे बातों ही बातों में उसके ही प्रॉपर्टी के ऑफिस में जॉब ऑफर किया। महिला को अच्छे जॉब की जरूरत थी। उसने भी ऑफर मान लिया। अब मनीष उसे जॉब से पहले ही अक्सर ऑफिस बुलाने लगा। एक दिन जब वह ऑफिस पहुंची, तो मनीष अकेला था। उसने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म कर उसके फोटो-वीडियो बना लिए। प्रॉपर्टी डीलर तभी से महिला को बदनाम करने और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था।

वारदात के बाद आरोपी ने उसे व उसके परिजनों को जान से मारने और बदनाम करने की धमकी दी और उसे ब्लैकमेल करने लगा। साथ ही उसका मोबाइल भी छीन लिया। इसके बाद जब भी मर्जी होती, तो वह उसे ऑफिस बुलाकर गलत काम करता। महिला आने के लिए मना करती, तो आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शोषण करता। शोषण से परेशान हुई, तो पीड़ित महिला पड़ाव थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले में TI पड़ाव थाना विवेक अष्ठाना ने बताया है कि शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

Next Story