Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रधानमंत्री आज शाम इंदौर में करेंगे मप्र की स्टार्टअप नीति का वर्चुअल शुभारंभ, इन नव-उद्यमियों से करेंगे बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 7 बजे मध्यप्रदेश स्टार्टअप नीति का वर्चुअल शुभारंभ कर स्टार्टअप कम्युनिटी को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री द्वारा इस अवसर पर स्टार्टअप पोर्टल की लांचिंग भी की जाएगी। इंदौर ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में स्टार्टअप कॉन्क्लेव-2022 में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनिंदा स्टार्टअप्स की सफलता की कहानियों का संग्रह भी जारी करेंगे।

प्रधानमंत्री आज शाम इंदौर में करेंगे मप्र की स्टार्टअप नीति का वर्चुअल शुभारंभ, इन नव-उद्यमियों से करेंगे बात
X

सीएम शिवराज चुनिंदा स्टार्टअप्स की सफलता की कहानियों का संग्रह जारी करेंगे

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 7 बजे मध्यप्रदेश स्टार्टअप नीति का वर्चुअल शुभारंभ कर स्टार्टअप कम्युनिटी को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री द्वारा इस अवसर पर स्टार्टअप पोर्टल की लांचिंग भी की जाएगी। इंदौर ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में स्टार्टअप कॉन्क्लेव-2022 में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनिंदा स्टार्टअप्स की सफलता की कहानियों का संग्रह भी जारी करेंगे। कॉन्क्लेव में सूक्ष्म, लघु, मध्यम उद्यम तथा विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा और सांसद शंकर लालवानी भी शामिल होंगे। मोदी के समक्ष स्टार्टअप पर केंद्रित लघु फिल्म का प्रदर्शन किया जाएगा। प्रधानमंत्री रिमोट बटन से मध्यप्रदेश स्टार्टअप पॉलिसी से लाभांवित होने वाले युवाओं को वित्तीय सहायता प्रदान करेंगे। प्रधानमंत्री मध्यप्रदेश के 3 स्टार्टअप्स क्रमश: शॉप किराना, उमंग श्रीधर डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड और ग्रामोफोन ग्रुप के संचालकों से संवाद कर कॉन्क्लेव को संबंधित करेंगे। मुख्यमंत्री चौहान कॉन्क्लेव को संबोधित भी करेंगे। मध्यप्रदेश कॉन्क्लेव - 2022 एक दिवसीय सत्र में तीन घटक सेक्टोरल सेशन, स्टार्टअप एक्सपो सहित विभिन्न सत्र प्रात: 10 बजे से शुरु हो चुके हैं

नरहरि देंगे स्टार्टअप नीति का प्रस्तुतिकरण

इससे पहले मध्यप्रदेश स्टार्टअप नीति का प्रस्तुतिकरण एमएसएमई सचिव पी नरहरि द्वारा किया जाएगा। कॉन्क्लेव को निशांत खरे और इंदौर के सांसद शंकर लालवानी भी संबोधित करेंगे। केंद्र सरकार के सचिव अनुराग जैन द्वारा भारत सरकार की नीतियों को कॉन्क्लेव में साझा किया जाएगा। बाद में एमएसएमई मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा का संबोधन होगा।

स्टार्टअप एक्सपो में नवाचारों की प्रदर्शनी

कार्यक्रम स्थल पर स्टार्टअप एक्सपो में नई प्रवृत्तियों और नवाचारों की प्रदर्शनी भी लगाई गई है। इसमें स्टार्टअप स्पेस के लिए समाधान प्रस्तुत किए जाएंगे। सत्र में स्टार्टअप इंडिया जीओआई के प्रमुख सुश्री आस्था ग्रोवर, मॉडरेटर एवं प्रवक्ता के रूप में डीपीआईआईटी केंद्र सरकार के सचिव अनुराग जैन, एमआईसी, एमओई, जीओआई के इनोवेशन डायरेक्टर डॉ. मोहित गंभीर, पूर्व अध्यक्ष फिक्की एफएलओ सुश्री उज्जवला सिंघानिया, युअर स्टोरी मीडिया की फाउंडर एवं सीईओ विभु मिश्रा एवं फ्लिपकार्ट के चीफ आर्किटेक्ट उत्कर्ष बी मार्गदर्शन देंगे।

और पढ़ें
Next Story