Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PHE के कार्यपालन यंत्री आरपी गोयल निलंबित, CM हेल्पलाइन पोर्टल पर शिकायतकर्ता के खिलाफ की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

आरपी गोयल ने हैंडपंप खराब होने की शिकायत पर पोर्टल पर विवादित टिप्पणी की थी। पढ़िए पूरी खबर-

PHE के कार्यपालन यंत्री आरपी गोयल निलंबित, CM हेल्पलाइन पोर्टल पर शिकायतकर्ता के खिलाफ की थी आपत्तिजनक टिप्पणी
X

भिण्ड। पीएचई के कार्यपालन यंत्री आरपी गोयल को निलंबित कर दिया गया है। सीएम हेल्पलाइन पोर्टल पर आपतिजनक टिप्पणी करने के मामले में विभाग के अवर सचिव एसके सेन्द्रे ने कलेक्टर वीरेंद्र रावत के प्रतिवेदन पर निलंबित किया गया है। आरपी गोयल ने हैंडपंप खराब होने की शिकायत पर सीएम हेल्पलाइन पोर्टल पर शिकायतकर्ता के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।



क्या है मामला

यह मामला लहार क्षेत्र का है, जहां रहावली निवासी राहुल दीक्षित ने सीएम हेल्पलाइन 181 पर हैंडपंप खराब होने की शिकायत की थी। इसके जवाब में लहर पीएचई विभाग में पदस्थ कार्यपालन यंत्री आरपी गोयल ने आपत्तिजनक बयान दिया था। कार्यपालन यंत्री ने पोर्टल पर अपनी टिप्पणी में लिखा कि- 'शिकायतकर्ता पागल है और उसको मिर्गी के झटके आते हैं अंड-संड बोलता है उसके पूरे परिवार को मिर्गी के झटके आते हैं। हैंडपंप खराब नहीं है, उसका दिमाग खराब है।

कार्यपालन यंत्री यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे लिखा कि- 'मेरे हैंडपंप मैकेनिक के शिकायतकर्ता पागल ने कपड़े फाड़ दिए थे, अब समय आ गया है कि नहीं युद्ध किया जाए जो गोरिल्ला नीति है। हैंडपंप उखाड़कर शिकायतकर्ता की छाती पर गाड़ दिया जाए।'

मामले ने तूल पकड़ा तो बीते रोज आनन-फानन में उक्त हैंडपंप ठीक कराया गया। पीएचई के वरिष्ठ अधिकारियों ने कार्यपालन यंत्री आरपी गोयल को नोटिस जारी कर जवाब भी मांगा गया था। उनके इस हरकत की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की गई। इसके अलावा लोगों ने इस अधिकारी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की थी।





Next Story