Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिजली गुल की शिकायत लेकर दफ्तर पहुंचे लोग, बिजली ऑफिस में कर्मचारी छलका रहे थे जाम

दो दिन से हो रही बारिश और आंधी तूफान के चलते कई कॉलोनियों की बिजली गुल हो रही है। लोग शिकायत करने के लिए फोन लगाते है तो विद्युत मंडल के कर्मचारी फोन नहीं उठाते है। इस बात से नाराज कुछ लोग बिजली विभाग के ऑफिस पहुंचे तो वहां कर्मचारी बैठकर शराब का लुफ्त उठा रहे थे। लोगों को देखकर भी कर्मचारियों में कोई डर नहीं नजर आया।

बिजली गुल की शिकायत लेकर दफ्तर पहुंचे लोग, बिजली ऑफिस में कर्मचारी छलका रहे थे जाम
X

देवास. दो दिन से हो रही बारिश और आंधी तूफान के चलते कई कॉलोनियों की बिजली गुल हो रही है। लोग शिकायत करने के लिए फोन लगाते है तो विद्युत मंडल के कर्मचारी फोन नहीं उठाते है। इस बात से नाराज कुछ लोग बिजली विभाग के ऑफिस पहुंचे तो वहां कर्मचारी बैठकर शराब का लुफ्त उठा रहे थे। लोगों को देखकर भी कर्मचारियों में कोई डर नहीं नजर आया।

रहवासियों ने वीडियो बनाया तो उनसे अभद्रता करने लगे। फिर क्या था रहवासियों ने ऑफिस के गेट पर ताला जड़ दिया और धरने पर बैठ गए। दरअसल मुखर्जी नगर में बारिश के चलते 2 दिन से बिजली की आंख मिचौली से लोगों को परेशानी हो रही थी। शनिवार को भी बिजली गुल होने पर मुखर्जीनगर के रहने वाले सुमेरसिंह दरबार, राहुल पवार, सुदर्शन उपाध्याय सहित कुछ लोग सिविल लाइन स्थित विद्युत मंडल के पावर हाउस पहुंचे।

अंदर जाकर देखा तो कर्मचारी शराब खोरी कर रहे थे। रहवासियों ने बिजली कब तक आने की बात पूछी तो अभद्रता करने लगे।जिस पर लोगों ने शराबखोरी कर रहे कर्मचारियों का वीडियो बनाया और पावर हाउस के गेट पर ताला जड़ दिया। जिसके बाद गेट के सामने धरने पर बैठ गए।

करीब 2 घंटे बाद विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारी और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद रहवासियों ने गेट का ताला खोला। अंदर जाकर देखा तो शराब खोरी करने वाले कर्मचारी पीछे की दीवार कूदकर भाग चुके थे।

Next Story