Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हाथ में बॉटल लगाये मंत्रियों के पास पहुंचा मरीज, जिला अस्पताल की बदहाली से है परेशान

जिला अस्पताल की अव्यवस्थाओं को बताने हाथ में बॉटल लगाये मंत्रियों के पास पहुंचा मरीज, मंत्री राहुल सिंह कार्यक्रम छोड़ मरीज को लेकर पहुंचे अस्पताल। पढ़िए पूरी खबर-

हाथ में बॉटल लगाये मंत्रियों के पास पहुंचा मरीज, जिला अस्पताल की बदहाली से है परेशान
X

दमोह। मध्य प्रदेश शासन के उद्यानिकी मंत्री भारत सिंह कुशवाहा और कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त वेयरहाउस एंड लॉजिस्टिक्स कॉरपोरेशन के अध्यक्ष राहुल सिंह स्थानीय ने नस भवन में आयोजित हुए कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान वे उद्यानकी विभाग के प्रशिक्षण कार्यक्रम में भी शामिल हुए। कार्यक्रम के दौरान एक ऐसी घटना हुई जिसे देख सभी हैरान रह गये। दरअसल जिला अस्पताल से एक मरीज हाथ में बॉटल लगाए हुए दोनों मंत्रियों के समक्ष पहुंच गया।

मरीज को अपने सामने देख मंत्री भी सकते में आ गये। दोनों ने मरीज को बुलाकर उसकी शिकायत सुनी। मरीज का नाम बुच्ची अठयस बताया जा रहा है। मरीज ने मंत्रियों के पास अस्पताल की बदहाली और अव्यवस्था बयां की। इसके बाद कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त राहुल सिंह मरीज को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे एवं उसके इलाज में हो रही असुविधा को दूर करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया।

बता दें कि जिला अस्पताल में स्टाफ की कमी को लेकर पहले भी शिकायत की जा चुकी है। स्टाफ की कमी को लेकर मरीजों को असुविधा का सामना करना पड़ रहा‌ है। इस घटना को लेकर दोनों मंत्रियों का कहना था प्रदेश सरकार स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर सजग है और जिन लोगों को असुविधा हो रही है, उसका भी निराकरण किया जा रहा है।

Next Story